हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन' ने भारत में की ताबड़तोड़ कमाई
हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन' ने भारत में की ताबड़तोड़ कमाई
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म एक्वामैन इस हफ्ते ही रिलीज हुई है. आपको बता दें इस साल भारत में जितनी भी हॉलीवुड फ़िल्में आई है वो सभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं और अब फिल्म एक्वामैन भी बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

जी हाँ... और सबसे ज्यादा खास बात यह है कि यह फिल्म अमेरिका से पहले भारत के दर्शकों के लिए रिलीज हुई है. आपको बता दें फिल्म एक्वामैन भारत में 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इसने तीन दिन के अंदर जबरदस्त कमाई की है. खबरो माने तो फिल्म एक्वामैन ने कुल 7.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. जी हाँ... और इतना ही नहीं एक्वामैन ने पेड प्रिव्यूज के जरिए 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की है.

अब इस फिल्म के बारे में ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म आने वाले समय में और तेजी से कमाई करेंगी और कई रिकॉर्ड भी तोड़ेगी. इसी के साथ मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार रिलीज से पहले की डीसी एंटरटेनमेंट के दर्शक सहित तमाम हॉलीवुड फिल्मों के फैंस के बीच एक्वामैन को लेकर काफी उत्सुकता है. आपको बता दें इस फिल्म में जेसन मेमोआ, अंबर हर्ड, विलियम डाफो, पेट्रिक विल्सन, निकोल किडमैन, ग्राहम मैकटाविश और डोल्फ लुडग्रेन जैसे कई बड़े कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

हॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में इस एक्टर ने कही हैरान कर देने वाली बात

शकीरा पर लगा करोड़ो के टैक्स चोरी करने का आरोप

इस सवाल का जवाब देकर कैटरिओना इलिसा ग्रे बनी मिस यूनिवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -