Eternals Hindi Trailer: एमसीयू में जुड़ा नया अध्याय है ‘इटर्नल्स’ की कहानी

मार्वेल स्टूडियोज की फिल्म ‘इटर्नल्स’ का हिंदी ट्रेलर सामने आ गया है। वैसे एमसीयू की फिल्मों को लगातार फॉलो करते रहे लोगों को यही पता होगा कि एवेंजर्स सीरीज का विलेन थानोस एक परग्रहीय प्राणी हैं। यह भी उन्हें पता होगा कि वह एक हाइब्रिड है और दो ऐसी शक्तियों से जन्मा है जो परस्पर एक दूसरे की विरोधी हैं। जी दरअसल थानोस को जन्म देने वाली इन शक्तियों के नाम हैं, इटर्नल्स और डेविएंट्स। ऐसे में डेविएंट्स का जन्म कैसे हुआ और कैसे वे इटर्नल्स के दुश्मन बने, इसका खुलासा फिल्म ‘इटर्नल्स’ में होने वाला है।

 

फिल्म ‘इटर्नल्स’ के फाइनल ट्रेलर को आप यहाँ देख सकते हैं जो हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म की निर्देशक ऑस्कर विजेता क्लोए झाओ का कहना है कि एमसीयू की ये कहानी ऐसे समय पर आई है जब लोगों को एमसीयू से ऐसे ही किसी सिनेमा की उम्मीद थी। वैसे फिल्म का ट्रेलर बताता है कि इटर्नल्स को धरती पर भेजने वाली महाशक्तियों ने उन्हें खास निर्देश के साथ भेजा। वह यह है कि जब तक मानवता को डेविएंट्स से खतरा न हो, उन्हें बीच में नहीं पड़ना है। अब ये खतरा सामने हैं।

आप देख सकते हैं फिल्म ‘इटर्नल्स’ के फाइनल ट्रेलर में इटर्नल्स का एक एक करके परिचय है। इस दौरान उनकी शक्तियों का प्रदर्शन है, और, साथ ही उन आसुरी शक्तियों की झलकियां हैं जो दुनिया तबाह करने निकली हैं। इस फिल्म में वह सब कुछ दिखाने की कोशिश की है जो एमसीयू के चाहने वालों को एक बार फिर सिनेमाघरों में लेकर आ जाए। आपको बता दें कि फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक अब तक के एवेंजर्स सीरीज के म्यूजिक से बिल्कुल अलग है। ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म ‘इटर्नल्स’ के फाइनल ट्रेलर का अनुभव सबसे अलग और अनोखा है।

देश के लिए कई मेडल जीत चुकी है लवलीना बोरगोहेन

रिलीज हुआ विक्की कौशल की नई मूवी का टीजर, इस 'स्वतंत्रता सेनानी' के किरदार में आएँगे नज़र

नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' बनी साल की सबसे बड़ी रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -