+

बाहुबली 2 के इस सीन ने उड़ाए हॉलीवुड डायरेक्ट के होश, तारीफ़ में किया ऐसा ट्वीट

बाहुबली 2 के इस सीन ने उड़ाए हॉलीवुड डायरेक्ट के होश, तारीफ़ में किया ऐसा ट्वीट

साल 2017 में आई बाहुबली 2 भारतीय सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्म में शामिल है. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनने वाली बाहुबली और बाहुबली 2 दुनियाभर में सराही गईं थी . 2018 तक फिल्म की कमाई के आंकड़ों को देखें तो फिल्म द्वारा दुनियाभर से नवंबर 2018 तक 1,810 करोड़ की कमाई कर ली गई थी. यह फिल्म ग्लोबल सिनेमा के लिहाज से हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म्स में से एक है और इस फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स इतने शानदार हैं कि बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स भी इसके कायल रहे हैं. वहीं अब इसमें एक नया नाम जुड़ा है. 

दरअसल, अब हॉलीवुड मूवी डॉ. स्ट्रेंज के डायरेक्टर स्कॉट डेरिकसन बाहुबली: 2 द कनक्लूजन से बेहद हैरान हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म की एक क्लिप साझा की है. बता दें कि यह किसी अन्य यूजर द्वारा साझा किया गया वीडियो क्लिप है.

इसमें आप देख सकते हैं कि बाहुबली 2 का वो सीन है जिसमें प्रभास और दूसरे सैनिक नारियल के पेड़ पर चढ़ जाते हैं. सभी एक साथ बंधे हुए हैं और इसी बीच उनका एक अन्य साथी पेड़ को गुलेल की तरह मोड़कर सभी सैनिकों को महल के अंदर पहुंचाने का काम करता है. फिल्म में 57 सेकेंड के इस सीन में जबरदस्त विजुअल इफेक्ट का इस्तेमाल हुआ है. इस देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था.  स्कॉट ने इसकी तारीफ की है और इस पर उन्होंने लिखा है, 'भारत के बाहुबली 2 को निहारें."