हॉलीवुड निर्देशक जेजे अब्राम इस नए प्रोजेक्ट के साथ आएँगे नज़र

Mar 05 2021 05:57 PM
हॉलीवुड निर्देशक जेजे अब्राम इस नए प्रोजेक्ट के साथ आएँगे नज़र

निर्देशक-निर्माता जे.जे अब्राम्स के साथ हॉलीवुड फिल्म 'स्टार ट्रेक' प्रोजेक्ट को बैंकरोल करने से जुड़े कामों में है। वैराइटी के अनुसार, 'फियर द वॉकिंग डेड' के सह-कार्यकारी निर्माता कलिंदा वाज़क्वेज़ आने वाली फिल्म पैरामाउंट पिक्चर्स की स्क्रिप्ट को लगभग पूरा कर चुके हैं। एक बार जब परियोजना फर्श पर जाती है, तो वज़केज़ 'स्टार ट्रेक' फीचर लिखने वाली पहली महिला बन जाएगी।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वाज़केज़ के दृष्टिकोण की प्रकृति पर अभी तक कोई विवरण नहीं है, जिसमें यह भी शामिल है कि क्या इसमें पहले से स्थापित 'स्टार ट्रेक' वर्ण शामिल होंगे। लेकिन वाज़केज़ 'स्टार ट्रेक' लेखन के लिए नया नहीं है। इससे पहले, उन्होंने ट्रेक टीवी श्रृंखला के लिए एपिसोड लिखा है जो पैरामाउंट प्लस पर धारा है।

2019 में, उन्होंने 'स्टार नॉट: शॉर्ट ट्रेक्स' के एक एपिसोड में 'आस्क नॉट' लिखा, जिसमें कैप्टन क्रिस्टोफर पाइक (एंसन माउंट) ने एक स्टारफेट कैडेट का परीक्षण किया। 2020 में, वाज़क्वेज़ ने 'स्टार ट्रेक: डिस्क 2' के एक एपिसोड 'टेरा फ़र्मा, पार्ट 2' के लिए टेलीप्ले लिखा, जो लगभग पूरी तरह से मिरर यूनिवर्स में सेट है। हालांकि, 'ट्रेक' और 'फियर द वॉकिंग डेड' पर अपने काम के साथ, वाज़क्वेज़ ने 'रनवे', 'वन्स अपॉन ए टाइम' और 'निकिता' के एपिसोड पर लिखा है। वह वर्तमान में अमेरिका शावेज के बारे में एक मार्वल कॉमिक्स भी लिख रही हैं, जो कि अपनी खुद की शीर्षक श्रृंखला पाने वाली पहली लेटेक्स LBGTQ मार्वल सुपरहीरो है।

6 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी केवड़िया को करेंगे संबोधित

आखिर क्यों पड़ी 'नई शिक्षा नीति' की जरुरत ? जानिए 1968 से 2020 तक कैसे बदलती गई शिक्षा पद्धति

शर्मनाक: 6 वर्ष के मासूम के साथ मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया ये काम