91 साल के इस रंगमिजाज़ी डायरेक्टर ने नौकरानी के साथ की जबरदस्ती

91 साल के इस रंगमिजाज़ी डायरेक्टर ने नौकरानी के साथ की जबरदस्ती

पिछले कुछ दिनों से दुनियाभर में मीटू कैम्पेन चलाया जा रहा है जिसके जरिए दुनियाभर की सभी महिलाए खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में खुलकर बोल रही हैं. इस कैम्पेन के जरिए अब तक कई हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में आवाज उठा चुकी हैं. हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टन पर अब तक कई सारी अभिनेत्रियां और महिलाएं यौन शोषण करने का आरोप लगा चुकी हैं. हाल ही में हॉलीवुड के ही एक और डायरेक्टर यौन शोषण के मामले में ही धराए हैं.

ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए मॉडल ने शेयर की तस्वीर

इस डायरेक्टर का नाम हैं एलेन बैरोन जिन्होंने साल 1970 के दशक में 'द लव बोट' और 'चार्लीज एंजेल्स' जैसी फिल्मों का निर्माण किया हैं. एलेन पर हाल ही में उनकी नौकरानी ने ही यौन शोषण का मुक़दमा दर्ज करवाया हैं. शुक्रवार को ही एलेन के घर की नौकरानी के उनके खिलाफ शिकायत की है. नौकरानी ने ये आरोप लगाया है कि एलेन उनके साथ आपत्तिजनक हरकते करते थे और उससे भी करने को कहते थे. एलेन के घर की नौकरानी ने बताया कि, उसे साल 2017 में एलेन की मेड के रूप में काम पर रखा गया था. मेड एलेन के काम के अलावा घर का खाना और बाकि के सभी काम भी करती थी.

अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश करने के लिए टॉपलेस हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

नौकरानी ने आगे बताया कि, एलेन सियालिस दवा लेने के बाद काफी ज्यादा उत्तेजित हो गए और फिर नौकरानी के साथ आपत्तिजनक हरकते करने को कहने लगें. इस दौरान नौकरानी लगातार ही एलेन को ऐसी हरकत करने से मना करती रही और एलेन को दूर रहने को भी कहती रही लेकिन एलेन ने उनकी एक ना सुनी. हैरानी वाली बात तो ये है कि, एलेन ने अपनी नौकरानी से नहाने के बाद उन्हें सुखाने के लिए भी कहा.

निक-प्रियंका की सगाई के बारे में सुनकर गुस्से से लाल हो गई ये एक्ट्रेस

एलेन की उम्र 91 वर्ष हो चुकी है लेकिन अब भी वो ऐसी गन्दी हरकत करने से बाज़ नहीं आ रहे. एलेन ने अपनी नौकरानी को मसाज करने के लिए भी कहा था. जब नौकरानी ने एलेन की बात नहीं मानी तो उसे जनवरी में ही काम से भगा दिया था.

हॉलीवुड अपडेट...

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

हेल्थ मैगजीन के लिए न्यूड हुई 37 साल की यह मॉडल

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

 

?