डेनियल पर हुई डॉलर की भारी-भरकम बारिश......
डेनियल पर हुई डॉलर की भारी-भरकम बारिश......
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज जेम्स बॉन्ड में 4 बार बॉन्ड का किरदार निभा चुके अभिनेता डेनियल क्रेग की फिल्मो में वापसी को लेकर काफी सवाल उठे लेकिन उन्होंने बॉन्ड के किरदार को एक नयी सोच दी. क्रेग का मानना है कि बॉन्ड सीरीज की इन चार फिल्मो ने उन्हें सफलता के नए आयाम दिए है. और इन्ही फिल्मो से मुझे अपनी एक नई पहचान मिली है. आपको बता दे कि डेनियल क्रेग को एक एजेंट के रूप में नए पहलुओ को पेश करने का श्रेय दिया जाता रहा है.

अभी हालीवुड के इस दिग्गज अभिनेता के बारे में सुनने में आया है कि अभिनेता डेनियल क्रेग को दो और बॉन्ड मूवीज करने के लिए ऑफर किए गए थे 99 मिलियन डॉलर, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। अभिनेता डेनियल क्रेग ने चार फिल्मों में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाया है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज की दो और फिल्मों के लिए एमजीएम स्टूडिओ ने उन्हें 99 मिलियन डॉलर की भारी राशि की पेशकश की लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया. 

इस रकम में प्रॉफिट शेयर्स, एंडोर्समेंट और बतौर को-प्रोड्यूसर की फीस शामिल थी। एक्टर ने अपने बॉसेस को कह दिया है कि वे जासूस बॉन्ड के रूप में अपना सफर पूरा कर चुके हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान क्रेग बांड फिल्म केसिनो रॉयल से लेकर स्पेक्टर के अपने सफर को याद करते हुए भावुक हो गए थे. उन्होंने कहा कि मैने कभी इस बात कि कल्पना नही कि थी कि में एक ऐसी असाधारण लाइफ भी जी सकूंगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -