मश्हूर कॉमेडियन पर शो के दौरान हमला, वीडियो वायरल
मश्हूर कॉमेडियन पर शो के दौरान हमला, वीडियो वायरल
Share:

अमेरिकन स्टैंड अप कॉमेडियन (American Stand Up Comedian) डेव चैपल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल आजकल उनपर खतरा मंडरा रहा है। बीते मंगलवार की रात एक अपने शो के दौरान डेव पर एक व्यक्ति ने मंच पर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है ये हमला लॉस एंजिल्स के हॉलीवुड बाउल (Hollywood Bowl) क्षेत्र में प्रदर्शन के दौरान किया गया था। जी हाँ और अब कॉमेडियन पर हमले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीँ दूसरी तरफ बताया जा रहा है इस मामले पर लॉस एंजिल्स के पुलिस टीम ने भी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जी दरअसल इस मामले को लेकर पुलिस टीम का कहना है कि हमला करने वाले शख्स की उम्र 23 साल थी। जी हाँ और उसने पहले चैपल (Dave Chappelle) हथियार के द्वारा निशाना लगाया हुआ था, हालाँकि तलाशी के दौरान हथियार को वह एक हैंडगन के रूप में पाया गया, जिसमें चाकू ब्लेड लगा था। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि पुलिस द्वारा संदिग्ध शख्स की पहचान लॉस एंजिल्स के यशायाह ली के रूप में हुई है। उसको हमले के बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उसके बाद अब आरोपी बदमाश पर कॉमेडियन के ऊपर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया गया। वहीँ दूसरी तरफ चैपल की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। कहा जा रहा है उन्हें हमले के दौरान जान माल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इस घटना के तुरंत बाद, पुलिस ने आरोपी ली को अस्पताल ले जाकर उसका इलाज करवाया।

जी हाँ और उसके बाद उसे पुलिस स्टेशन ले जाकर गिरफ्तार कर लिया गया। आप सभी को बता दें कि आरोपी पर 30 हजार डॉलर की जमानत पर गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है हमले के बाद पुलिस ने चैपल के रिप्रेसेंटेटिव कार्ला सिम्स का एक बयान लिया। जिसमें सिम्स ने कहा कि “इस घटना की पूरी तरह जांच होनी चाहिए।

साथ ही, चैपल इस घटना की सक्रिय पुलिस जांच में पूरी मदद कर रहे हैं।” केवल यही नहीं बल्कि इसके आगे सिम्स ने कहा कि, “हॉलीवुड बाउल में चैपल की ओर से किया गया उसका कॉमेडी परफॉर्मेंस बहुत ही उम्दा और रिकॉर्ड-ब्रेकिंग था। सोशल मीडिया पर कई वीडियो साझा किए गए, जिसमें हमलावर को मंच पर भागते और चैपल से टकराते हुए साफ देखा जा सकता है। इस दौरान वहां मौजूद कई लोग डेव की मदद के लिए दौड़े लेकिन तबतक कॉमेडियन फर्श पर गिर गए।''

मात्र 16 वर्ष की आयु में दुनिया से रुखसत हुई ये अदाकारा

केट पैरी ने पहनी ऐसी अजीबोगरीब ड्रेस, चेयर पर बैठना भी हुआ मुश्किल

नशे में धुत जॉनी डेप ने एक्स वाइफ के प्राइवेट पार्ट में ढूंढा कोकेन, न मिलने पर किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -