ऑल-ब्लैक लेदर लुक्स में हॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्रेंडी ट्रेंड
ऑल-ब्लैक लेदर लुक्स में हॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्रेंडी ट्रेंड
Share:

विंटर्स आपको लेदर आउटफिट्स के साथ स्टाइल करने का सबसे बड़ा और सबसे पसंदीदा ट्रेंड है। यह सुपर वर्सेटाइल है और इसे पहनने के विभिन्न तरीके हैं। लेदर के आउटफिट्स से बना लुक तूफान को बिना किसी संदेह के सेलेब ने ले लिया है। कुछ प्रसिद्ध और आपके पसंदीदा सितारों ने ऑल-ब्लैक लेदर आउटफिट्स पर नज़र डाली है।

23 वर्षीय हैली बाल्डविन को फिर से लॉस एंजिल्स में 20 नवंबर को वाईएसएल लेटेक्स लेगिंग और चमड़े की जैकेट में बाहर निकलते हुए देखा गया था। मॉडल सिर्फ अपने स्टाइलिस्ट मेव रेली के कार्यालय से बाहर निकलती है, जिसने एक साथ फायर लुक भी दिया है। जिस दूसरे सेलेब ने लुक को रॉक किया वह किम कार्दशियन थी जो निश्चित रूप से इस प्रवृत्ति को पसंद करती है। किम ने अपने पति के साथ 25 अक्टूबर को एनवाईसी के मिलोस रेस्तरां में डिनर के लिए कदम रखा था। उसने काले हेल्मुट लैंग मस्क लेदर ट्राउज़र्स और यीज़ी सीज़न 8 पीवीसी वेज थोंग सैंडल्स के साथ एक लेदर रैप ड्रैगन ब्लाउज़ को रॉक किया।

25 फरवरी को पेरिस फैशन वीक के दौरान हैली बाल्डविन शानदार लग रहे थे। जब उन्होंने काले चमड़े के सक्स पॉट्स पेक्स कोर्सेट पर टॉप किया, तो फ्लेयर्ड हीम्स के साथ हाई-नेक वाले साक्स पॉट्स रोसिटा पैंट्स की एक जोड़ी में टक किया। हैली से लेकर कार्दशियन तक बहुत सारे ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने ऑल-ब्लैक लेदर ट्रेंड को रॉक किया है।

कार्डी बी ने अपने बालों को कराया हाईलाइट,देंखे ये अद्भुत तस्वीर

रॉयल्टी ब्राउन ने वीडियो क्लिप के माध्यम से दी भाई को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

कैटी पेरी अपने आभासी प्रदर्शन पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -