बन्दुक से हिंसा रोकने के जुलुस में शामिल हुई किम कार्दशियन
बन्दुक से हिंसा रोकने के जुलुस में शामिल हुई किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल और अभिनेत्री किम कार्दशियन इन दिनों निक ऑफरमैन, जॉर्ज क्लूनी, सिंथिया निक्सॉन, लॉरा डर्न, विल्लोव, जेडन स्मिथ, डेविड और जेफरी कैटजेनबर्ग के साथ बन्दुक से हिंसा के विरोध में छात्रों के साथ जुलुस में शामिल हो चुकी हैं. आप सभी को पता ही होगा कि हज़ारों छात्रों ने शनिवार को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन 'मार्च ऑफ अवर लाइव्स' में हिस्सा लिया. यह प्रदर्शन क्यों हो रहा हैं ये भी हम आपको बता दें. जी दरअसल में यह प्रदर्शन गोलीबारी के परिणामस्वरूप किया जा रहा है और इसे फ्लोरिडा के पार्कलैंड स्थित मार्जरी स्टोनमेन डगलस हाई स्कूल के बच्चो और अन्य लोगों द्वारा किया जा रहा हैं.

इसी स्कूल में 14 फरवरी को गोलीबारी हुई थी जिस वजह से 17 लोगों की मौत हो गई थी, और अब उसी बात को लेकर हज़ारों छात्रों और हॉलीवुड के सेलेब्स के द्वारा बन्दुक से हिंसा के विरोध में सभी जुलुस निकाल रहे हैं. हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस फ्रांसेस फिशर ने इस बारे में बताते हुए कहा कि वे बच्चो से बहुत प्यार करती हैं और वे हमेशा ही उन्हें सुरक्षित रखना चाहती हैं.

फ्रांसेस फिशर भी इस जुलुस में बच्चो के साथ हैं और वे भी बन्दुक को प्रतिबंधित करने के लिए विरोध कर रही हैं. हॉलीवुड कि मशहूर मॉडल किम भी अब इसी राह पर चल रही हैं वे भी बच्चो के सपोर्ट में आ चुकी हैं और बन्दुक को प्रतिबंधित करने के लिए जुलुस में शामिल हो चुकी हैं.

मज़ेदार डायलॉग के साथ देखिये Deadpool 2 का हिंदी ट्रेलर

Photos : न्यूड हो कर पोज़ दे रही अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर लगा रही आग

सेक्सी और बोल्ड होने के बाद भी इन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रहा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -