कंगना के साथ-साथ हॉलीवुड की इन हस्तियों को भी थी चोरी की आदत
कंगना के साथ-साथ हॉलीवुड की इन हस्तियों को भी थी चोरी की आदत
Share:

अभिनेत्री 'कंगना रनौत' की आने वाली फिल्म 'सिमरन' में वह एक चोर और जुए की लत में लगी एक एनआरआई गुजराती लड़की के रूप में नजर आने वाली है. खबरों के मुताबिक कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में यह कबूल किया था कि बचपन में उन्हें चोरी करने कि आदत भी थी. वैसे तो कंगना अपनी हर फिल्म में एक अलग ही रूप में नजर आती है लेकिन 'सिमरन' में कंगना कॉम्लेक्स किरदार में नजर आने वाली है.

साइंटिफिक भाषा में चोरी की आदत को 'क्‍लेप्‍टोम‍ेनिया' कहा जाता है. इस बीमारी के कारण लोगो को चोरी करने की आदत लग जाती है. वैसे कंगना की तरह और भी कई सेलिब्रिटीज है जो 'क्‍लेप्‍टोम‍ेनिया' बीमारी का शिकार है जिसके बारे में उन्होंने कई बार खुद ही अपने इंटरव्यू में बताया है.

आइये देखते है किन-किन हस्तियों की है चोरी की आदत-

विनोना राइडर

हॉलीवुड की अभिनेत्री विनोना राइडर अपनी नशीली आँखो से काफी मशहूर है. विनोना अपनी शॉपलिफ्टिंग की आदत के कारण एक बार स्टोर में 5000 डॉलर का सामान चुराते हुए पकड़ी गईं थी जिसके बाद उनको 6355 डॉलर का जुर्माना भरना पड़ा था.

लिंडसे लोहान

ड्रग एडिक्ट लिंडसे काफी कम उम्र में ही फेमस हो गए थे. कैलिफ़ोर्निया के एक स्टोर में लिंडसे नेकलेस चुराते हुए पकड़ा गया था. बाद में खुद का बचाव करने के लिए लिंडसे ने कहा कि यह नेकलेस उन्होंने लोन पर लिया है.

ब्रिटनी स्पीयर्स

हॉलीवुड कि सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने यह दवा किया था कि वह अपने बचपन में स्टोर्स से चीज़े चुराया करती थी.

फराह फॉसेट

फराह को दो बार अलग-अलग स्टोर्स से ड्रेसेस चुराते हुए पकड़ा गया था.

रेक्स रीड

वैसे तो क्‍लेप्‍टोम‍ेनिया बीमारी आमतौर पर महिलाओ में पाई जाती है लेकिन वर्ष 2000 में रेक्स रीड को सीडीज चुराते हुए पकड़ा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कभी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे बॉलीवुड के अन्ना...

इस फिल्म में अक्षय की जगह अब होंगे ऋतिक रोशन

बिपाशा ने करन को इतनी बड़ी फिल्म साइन करने के लिए क्यों कहा ना?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -