बॉब मार्ले और माइकल जैक्सन के साथ काम कर चुकी हैं यह खूबसूरत एक्ट्रेस
बॉब मार्ले और माइकल जैक्सन के साथ काम कर चुकी हैं यह खूबसूरत एक्ट्रेस
Share:

ब्रिटिश सुपरमॉडल और एक्ट्रेस नाओमी कैम्पबेल आज हॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं. बतौर मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस उन्होंने जितनी शोहरत बटोरी है उससे कही ज्यादा नाम उन्होंने अपने विवादों से पाया है. 22 मई 1970 को साउथ लंदन में जन्म लेने वाली एक्ट्रेस नाओमी ने बड़ी ही मेहनत और मशक्कत करके फैशन इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नाओमी ने दस साल की छोटी उम्र से ही थिएटर आर्ट्स को सीखने की शुरुआत कर दी थी. इससे पहले उन्होंने बैले सीखा था और केवल सात साल की उम्र में साल 1978 में उन्होंने अपना पहला स्टेज परफॉरमेंस दिया था. इतना ही नहीं नाओमी बॉब मार्ले के म्यूज़िक वीडियो 'इज दिस लव' में भी नज़र आ चुकी हैं. इसी कड़ी में वह माइकल जैक्सन के साथ उनके म्यूजिक वीडियो 'इन द क्लोजेट' में भी आ चुकी हैं.

बताया जाता है कि अपने 16वे बर्थडे पर नाओमी पहली बार ब्रिटिश मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आई थी. इसके बाद उन्होंने कई नामी ब्रांड्स और डिज़ाइनर्स के लिए कैटवॉक किया. इसी कड़ी में साल 1987 में नाओमी ब्रटिश वोग नगजीन के कवर पेज पर दिखी थी. साल 1966 के बाद वह पहली ऐसी ब्लैक महिला थी, जो इस मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ

क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट के विरोध में जॉन ने दिया बड़ा बयान

जॉन जल्दी करने वाले हैं बॉक्स ऑफिस पर पावरपैक्ड 'अटैक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -