अपने से कई साल बड़े शख्स से शादी करना चाहती है सेलिना गोमेज़
अपने से कई साल बड़े शख्स से शादी करना चाहती है सेलिना गोमेज़
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस selena gomez को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं selena gomez के लिए आज का दिन काफी ख़ास है और अहम है. आज ही के दिन इस मशहूर हस्ती का जन्म साल 1992 में ग्रैंड प्रेयरी, टेक्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था. वे हॉलीवुड की दुनिया का काफी जाना-माना नाम है. तो चलिए जानते हैं आज उनकी जिंदगी से जुड़ा एक ख़ास किस्सा...

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और ऐक्ट्रेस selena gomez इस साल मई माह में एक अलग कारण से चर्चा में बनी थी. दरअसल, उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में इस बात का ऐलान किया था कि वह 68 साल के अभिनेता और को-स्टार बिल मुरे के साथ शादी करने वाली है.  

selena gomez के पोस्ट को देखते ही फैन्स के भी होश उड़ गए थे और इसे लेकर तरह-तरह की बातें भी बनी थी. यूजर्स ने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिए थे. हालांकि यह भी कहा गया था कि उन्होंने केवल फन के लिए ऐसा कैप्शन दिया था और फिर इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. सेलिना ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 'पहली बार मैं कान गई. जिम और बाकी कास्ट के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस हो रहा है.' जबकि आगे उनका कैप्शन था कि, 'और हां मैं और बिल मुरे शादी करने जा रहे हैं.' यह खबर बाद में मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी हुई थी.

माँ बनने वाली हैं रैपर निकी मिनाज, दिखाया बेबी बंप

Kelly Ripa दूसरे नाम से दोस्त के बीच है फेमस

निजी जीवन में भी रफ्तार के दीवाने है हॉलीवुड एक्टर 'विन डीजल'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -