एक बाद एक हिट फ़िल्में दे चुके है Anthony Mackie

एक बाद एक हिट फ़िल्में दे चुके है Anthony Mackie

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर एंथनी मक्की को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे है. एंथनी मक्की का जन्म 23 सितंबर 1978 को हुआ था. एक अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने कहा कि फिल्मों, टीवी श्रृंखला और में चित्रित किया गया ब्रॉडवे और ऑफ-ब्रॉडवे नाटकों सहित मा रेनी की ब्लैक नीचे डूबना क्रो  McReele एक सैनिक के प्ले और कार्ल हैनकोक रक्स की बात करें तो जिसके लिए वह एक जीता ओबी पुरस्कार 2002 में नवाजा जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2002 में उन्हें एमिनेम की पहली फिल्म 8 माइल में नज़र आए थे। ब्रदर टू ब्रदर में उनकी भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए स्वतंत्र आत्मा पुरस्कार के लिए नॉमिनेटेड किया गया था। उनका दूसरा नामांकन द हर्ट लॉकर में उनकी भूमिका के लिए 2009 के स्वतंत्र आत्मा पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए था।

उन्होंने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में सैम विल्सन / फाल्कन के अपने चित्रण के साथ वैश्विक पहचान हासिल की , जिसने कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर (2014) और बाद में एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन (2015), एंट-मैन (2015) में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की।, कप्तान अमेरिका: सिविल वॉर (2016), एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर (2018), और एवेंजर्स एंडगेम्स (2019), साथ ही आगामी डिज्नी + अनन्य सीमित श्रृंखला, द फाल्कन और विंटर सोल्जर। मई 2016 में, उन्होंने एचबीओ टीवी फिल्म ऑल द वे में सह-अभिनय किया , और 2020 में नेटफ्लिक्स के बदल कार्बन के दूसरे सीज़न में ताकेशी कोवाक्स के रूप में अभिनय किया।

चीनी सेना द्वारा इस्तेमाल की गई हॉलीवुड की फिल्म क्लिप, ये है वजह

क्रिस्टोफर नोलन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद किया कमाल

ग्रेटा थुनबर्ग ने टीएफएफ में अपने भाषण में कही यह बात