टाइगर के डांस की दीवानी हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, कह डाली ऐसी बात
टाइगर के डांस की दीवानी हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, कह डाली ऐसी बात
Share:

डांसिंग किंग ऋतिक रोशन के जन्मदिन के अवसर पर 10 जनवरी को अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने गुरु को एक खास तोहफा दिया था. आपको बता दें टाइगर ऋतिक रोशन को अपना गुरु मानते हैं और उन्होंने ऋतिक से ही इंस्पायर होकर इतनी अच्छी डांसिंग स्किल्स सीखी हैं. टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे ऋतिक रोशन के लोकप्रिय गाने 'एक पल का जीना' पर उन्हीं की तरह डांस करते नजर आ रहे हैं.

उनका ये वीडियो आते ही वायरल हो गया था और हर कोई टाइगर के डांस की जमकर तारीफ कर रहा था. टाइगर के डांस के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं. अब टाइगर का ये डांस देखकर एक हॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपर मॉडल उन पर फ़िदा हो गई और उनकी खूब तारीफ की. जी हाँ... हम बात कर रहे हैं पेपर पॉट्स के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ग्वानेथ पेल्ट्रो के बारे में जिन्होंने टाइगर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'SO GOOD'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

आपको बता दें ग्वानेथ पेल्ट्रो जल्द ही एवेंजर्स-4 में नजर आने वाली हैं. जी हाँ... इन दिनों वो इस फिल्म के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ शूटिंग कर रही हैं. एवेंजर्स-4 साल 2019 की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं और ये फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होगी.

अपने गुरु ऋतिक को टाइगर ने इतने अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश

दिशा पटानी के इस वीडियो को देखकर उड़े सभी के होश, अब तक मिले 32 लाख व्यूज

पोर्न स्टार ने शेयर की अपनी अश्लील तस्वीरें, देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -