इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोपी के खिलाफ बांह पर लिखवाए आपत्तिजनक शब्द
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोपी के खिलाफ बांह पर लिखवाए आपत्तिजनक शब्द
Share:

हॉलीवुड की फिल्म 'अनकट जेम्स' के प्रीमियर के दौरान हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल एमिली रैटाकाउस्की ने अपने हाथ पर रेप के आरोपी प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखवाए. जंहा एमिली की ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई. हर कोई उनके इस अंदाज की सराहना कर रहा है. वहीं  इससे पहले खबर आई थी कि वीनस्टीन की उनपर आरोप लगाने वालों के साथ $2.5 करोड़ की डील तय हुई है जिसके चलते उन्हें यौन उत्पीड़न का कोई आरोप स्वीकारना नहीं पड़ेगा.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें इस साल ग्रैंड ज्यूरी ने वीनस्टीन पर दुष्कर्म और आपराधिक यौन उत्पीड़न अधिनियम के तहत आरोप तय किए थे.वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है. इसके बाद  कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी. इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्वे हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर माने जाते हैं. बता दें कि हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. हार्वे उन फिल्ममेकर में से थे जिसकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी.

Miss World 2019: जमैका की टोनी ने अपने नाम किया खिताब, भारत की सुमन राव रही तीसरे स्थान पर

हॉलीवुड अभिनेता डैनी एलो का हुआ निधन,फिल्म गॉडफादर 2 में निभा चुके हैं दमदार किरदार

2.5 करोड़ डॉलर में बिकी इस हॉलीवुड सिंगर की डॉक्यूमेंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -