रिपोर्टर को अभिनेत्री ने जड़ दिया जोरदार तमाचा.....
रिपोर्टर को अभिनेत्री ने जड़ दिया जोरदार तमाचा.....
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस क्रिस्टन बेल जो की जल्द ही अपनी आने वाली नई फिल्म ‘द बॉस’ को लेकर आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में छाई हुई है. बता दे की एक प्रेसवार्ता में अभिनेत्री क्रिस्टन बेल को एक अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा। इस प्रेसवार्ता में एक रिपोर्टर ने हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस क्रिस्टन बेल के साथ में कुछ ऐसी हरकते कर दी की उन्होंने उसे शानदार जवाब दिया व साथ ही साथ उसे एक थप्पड़ भी रसीद कर दिया।  

बता दे की ‘फ्रोजेन’ की 35 साल की एक्ट्रेस ने वहां के एक रिपोर्टर जो की 'द फिक्स' में काम करते है. जिसका नाम केविन डोन्नेली है अभिनेत्री उनके व्यवहार पर अचानक से हैरान थीं। हुआ यु की जस्टजारेड द्वारा जारी एक वीडियो में दिखाया गया है की रिपोर्टर डोन्नेली, अभिनेत्री क्रिस्टन बेल के चेहरे के सामने माईक घूमाता नजर आ रहा है।

डोन्नेली का सवाल था कि 'फिल्म में बॉस कौन है। मुझे वास्तव में इस बात की परवाह नहीं है।' बेल ने इस पर कहा 'ओके। बहुत हो गया।' जैसे ही बेल जाने के लिए मुड़ी तो डोन्नेली ने अचानक से उनकी बांह पकड़ ली और 'बेबी' कहकर पुकारा। इस बात से खफा बेल ने डोन्नेल को थप्पड़ जड़ दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -