इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा- 'हो चुकी है शारीरिक शोषण का शिकार'...
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा- 'हो चुकी है शारीरिक शोषण का शिकार'...
Share:

हॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस  एनाबेल स्कीयरा को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपने किसी न किसी शो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं हॉलीवुड शो The Sopranos की एक्ट्रेस एनाबेल स्कीयरा ने कोर्ट में रोते हुए बताया कि पूर्व हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे वेंस्टीन ने उनका रेप किया था, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे उन्हें दौरा पड़ रहा है. इसकी वजह से उन्होंने खुद को नुकसान भी पहुंचाया. वेंस्टीन के ट्रायल के दौरान अपनी गवाही में एनाबेल ने खुलासा किया कि कैसे 1990s में हार्वे उनके न्यूयॉर्क वाले अपार्टमेंट में देर रात जबरन घुस आए थे और उनके साथ जबरदस्ती करने लगे थे. उस समय एनाबेल नाईट गाउन में थीं.दर्दनाक है एनाबेल की कहानी 59 वर्ष की एनाबेल ने कहा, 'वो इतना बेहूदा था कि मेरा शरीर बुरी तरह से कांपने लगा था. मुझे असल में पता भी नहीं था कि क्या हो रहा है.' एनाबेल ने कोर्ट के सामने अपने हाथ जोड़कर बताया कि कैसे हार्वे ने उन्हें उनके बिस्तर पर जकड़ा था और उनके साथ दुष्कर्म किया था. प्रोसिक्यूटर जोआन इलुजी-ऑर्बोन के सवाल पूछने पर एनाबेल ने कहा, 'उसने मुझपर चढ़कर मेरा रेप किया.' बता दें कि एनाबेल #MeToo मूवमेंट में हार्वे वेंस्टीन पर इल्जाम लगाने वाली पहली महिला थीं.एनाबेल ने कोर्ट को ये भी बताया कि हार्वे ने रेप के बाद उनके साथ ओरल सेक्स किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गवाही के समय 67 साल के हार्वे वेंस्टीन लोगों से नजरे चुराते दिखे. एनाबेल ने कहा, 'मेरे अंदर लड़ने की क्षमता खत्म हो गई थी. मेरा शरीर बंद पड़ गया था.'हार्वे वेंस्टीन ने अपने ऊपर लगे पूर्व असिस्टेंट मिली हालयी और एक्ट्रेस जेसिका मान के रेप के आरोपों को नकार दिया था. लेकिन एनाबेल ने हार्वे वेंस्टीन के खिलाफ सबूत पेश करते हुए बताया कि वे एक सेक्सुअल प्रिडेटर हैं.खुद को पहुंचाया नुकसानएनाबेल के इल्जाम भले ही बहुत पुराने हैं लेकिन सेक्सुअल असॉल्ट के मामले में इसकी वजह से हार्वे वेंस्टीन को उम्र कैद होना मुमकिन है.

इसके लिए हार्वे पर दो महिलाओं के यौन शोषण इल्जामों का साबित होना जरूरी है.एनाबेल ने बताया था कि ये कथित अटैक उनके साथ 1993-94 की सर्दियों में मैनहैटन के ग्रामेर्सी पार्क इलाके में हुआ. हार्वे ने उन्हें एक बिजनेस डिनर करने के बाद रेस्टोरेंट से घर छोड़ा था.एनाबेल ने ये भी बताया कि इस यौन शोषण के बाद वे सदमे में थीं और उन्होंने भारी मात्रा में शराब पीनी शुरू कर दी थी. इतना ही नहीं बाद में उन्होंने अपने आप को काटना भी शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा, 'मेरी उंगलियों और हाथों पर खून होता था.एनाबेल ने बताया कि अक्टूबर 2017 तक उन्होंने पब्लिक में इन इल्जामों के बारे में बात नहीं की थी क्योंकि उन्हें अपनी जान का डर था.

इस तरह से बने महान सिंगर एकॉन, कमाने का है खास तरीका

मार्वल सीरीज का हैरतअंगेज टीजर जारी, यहां देखें वीडियो

'मुलान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, युद्ध भूमि में दिखा एक्शन का विकराल रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -