शौहरत के बीच काफी जल्दी दुनिया छोड़ गए ये फ़िल्मी सितारें
शौहरत के बीच काफी जल्दी दुनिया छोड़ गए ये फ़िल्मी सितारें
Share:

कुछ इंटरनेशनल स्टार्स ऐसे है, जिन्होंने अपने टैलेंट और खूबसूरती के दम पर अपने फेसन के दिलो पर राज़ किया, लेकिन यह काफी काम उम्र में दुनिया को अलविदा कह चले. हालाँकि आज भी इन सितारों के फेन्स की संख्या कम नहीं हुई है.

1. Marilyn Monroe (1926-1962)

आज भी सेक्स सिंबल कही जाने वाली Marilyn Monroe का नाम किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है. बेशुमार शोहरत के बीच 36 साल की उम्र में वह इस दुनिया को छोड़ चली थी. डॉक्टर्स के अनुसार उनकी मौत barbiturate के ओवरडोज़ से हुई थी.

2. Heath Ledger (1979-2008)

उन्हें सबसे ज्यादा batman:The Dark Knight में निभाए गए Joker के आइकोनिक रोले के लिए जाना जाता है. इस करैक्टर के द्वारा वह आज भी परदे पर ज़िंदा है. उनकी 28 साल की उम्र में मृत्यु हो गयी थी. 

3. Bruce Lee (1940-1973)

दुनिया भर में पॉपुलर इस Martial Art आर्टिस्ट और अभिनेता की मृत्यु 32 साल की उम्र में हो गयी थी. इसके अलावा उनके बेटे Brandon Lee की भी 28 साल की उम्र में मौत हो गयी थी.

4. Paul Walker (1973-2013)

Fast and Furious में Brian O’Conner का रोले निभाने वाले Paul की मृत्यु एक कार एक्सीडेंट में हो गयी थी. संयोग की बात है की वह अपनी चर्चित फिल्म सीरीज fast and furious में भी रेसर का किरदार निभा रहे थे. यह फिल्म दुनिया भर में अपने खतरनाक रेसिंग स्टंट्स के लिए जानी जाती है.

क्या आपने देखा है Fast N Furious का ये धांसू ट्रेलर

कपड़े पहनकर भी सबकुछ दिखा दिया इस हसीना ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -