9 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे ये कपल लेकिन प्यार हमेशा रहेगा बरक़रार
9 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे ये कपल लेकिन प्यार हमेशा रहेगा बरक़रार
Share:

हॉलीवुड के सबसे मशहूर और चहेते कपल चैनिंद टैटम और जेना डिवन टैटम ने अब एक-दूसरे से दूरियां बना ली हैं. चैनिंद और जेना पिछले 9 साल से एक-दूसरे के साथ थे लेकिन अब अचानक ही इन्होने अलग होने का फैसला कर लिया. इस बात की जानकारी फैंस को खुद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी हैं.

चैनिंद और जेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया हैं जिसमे दोनों ने लिखा हैं कि 'हम सालों पहले एक-दूसरे के प्यार में पड़े और फिर जादू से भरी जर्नी हमने साथ में देखी. अब हमने अलग होने का फैसला लिया है.'

चैनिंद और जेना के फैंस ये खबर सुनकर बहुत दुखी हुए. आपको बता दे चैनिंद और जेना ने 9 साल पहले शादी की थी और अब किन्ही कारणों के चलते दोनों ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला लिया हैं.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के पोस्ट में ये भी लिखा हैं कि, 'ये शेयर करते हुए काफी अजीब लग रहा है, लेकिन ये उस पेशे का हिस्सा है जो हमने चुना है. हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां सच को तोड़-मरोड़ कर फैक्ट बना दिया जाता है, इसलिए हम खुद आपसे सच्चाई शेयर कर रहे हैं ताकि आपको पता चल जाए कि अगर आपने वो यहां नहीं पढ़ा है, तो झूठ है.'

आपको बता दे चैनिन्द और जेना की मुलाकात साल 2006 में फिल्म स्टेपअप की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों में करीबियां बड़ी और 11 जुलाई, 2009 को दोनों ने शादी कर ली. चैनिंद और जेना की एक बेटी भी हैं. दोनों ने अपने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया था कि हम भले ही अलग हो रहें हैं लेकिन दोनों में प्यार बरक़रार ही रहेगा.

इस हॉलीवुड एक्टर ने की 4 शादियां, आखिरी के बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप

माजिद मजीदी के करियर पर एक नज़र

गल्फ कन्ट्रीज में गूंजेगा शाहिद के भाई का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -