कोरोना की चपेट में आया बैटमेन, फिर से रुकी फिल्म की शूटिंग

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है. हाल ही में पैटिनसन ने 'द बैटमैन' की शूटिंग लंदन में आरम्भ की थी, जिसे अब रोक दिया गया है. हालांकि पैटिनसन की ओर इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

इस बारे में सुचना देते हुए वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने कहा, 'द बैटमैन प्रोडक्शन का एक मेंबर COVID-19 संक्रमित पाया गया है. प्रोटोकॉल के मुताबिक, अब वो आइसोलेशन में है. फिलहाल शूटिंग को अस्थायी तौर पर रोका गया है.' मैट रीव्स की मूवी 'द बैटमैन' की काफी वक़्त से चर्चा हो रही थी. लॉकडाउन के कारण मूवी की शूटिंग रोक दी गई थी. 1 सितंबर से ही शूटिंग दोबारा से आरम्भ हुई थी, किन्तु अब रॉबर्ट पैटिनसन के संक्रमित होने के पश्चात् इसे फिर से रोकना पड़ा है.

वही फिल्म के डायरेक्टर मैट रीव्स के ने कहा था इस मूवी की तीन माह की शूटिंग शेष है. जिसे शीघ्र ही पूर्ण कर लिया जाएगा. निर्माता फिल्म की शूटिंग को वर्ष के आखिर तक समाप्त करना चाहते हैं. जिससे 2021 में रिलीज होने के लिए फिल्म पूर्ण रूप से तैयार रहे. बता दें कि फिल्म से रॉबर्ट पैटिनसन का प्रथम लुक फरवरी में रिलीज किया गया था. रॉबर्ट पैटिनसन से पूर्व में क्रिस्चन बेल बेन अफ्लेक तथा जॉर्ज क्लूनी जैसे कलाकार बैटमैन की भूमिका अदा कर चुके हैं. बैटमैन में जोई क्रैविट्स कैटवूमेन के रोल में, पॉल डैनो  रिडलर की भूमिका में, ऐंडी सरकिस अल्फ्रेड पेनीवर्थ के रोल में, कॉलिन फरेल  पेंग्विन के रोल में और जेफरी राइट जिम गॉरडन की भूमिका में नजर आएंगे. वही अब सभी फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है.

इस फिल्म पर नहीं पड़ा कोरोना का कोई असर, हुई शानदार कमाई

अपनी खूबसूरती के दम पर इस एक्ट्रेस ने बनाई अपनी एक अलग पहचान

ड्वेन जॉनसन और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, वीडियो जारी कर दी जानकारी

Most Popular

- Sponsored Advert -