57 साल के इस मशहूर सुपरस्टार ने 31 वर्ष छोटी लड़की से रचाई पांचवी शादी, देंखे तस्वीरें
57 साल के इस मशहूर सुपरस्टार ने 31 वर्ष छोटी लड़की से रचाई पांचवी शादी, देंखे तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड मूवी घोस्ट राइडर के सुपरस्टार निकोलस केज ने पांचवी बार शादी रचा ली है। 57 वर्ष के निकोलस केज ने अपनी 26 वर्ष की जापानी गर्लफ्रेंड रीको शिबाटा संग लास वेगास के Wynn Hotel में शादी रचाई। वही यह शादी एक बहुत छोटी तथा इंटिमेट सेरेमनी में हुई। मीडिया से चर्चा में निकोलस केज ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है। उन्होंने कहा, ''हां, ये सच है और हम बहुत खुश हैं।'' निकोलस और रीको की शादी की जानकारी का खुलासा शुक्रवार को हुआ था। 

वैसे निकोलस केज तथा रीको शिबाटा ने 16 फरवरी को लास वेगस में विवाह किया था। यह दिन निकोलस केज के लिए बहुत स्पेशल थी। उनकी टीम ने लोगों को कहा कि इस दिनांक का चुनाव निकोलस के स्वर्गीय पिता को सम्मान देने के लिए किया गया था। निकोलस और रीको के वेडिंग आउटफिट्स की बात करें तो रीको शिबाटा ने शादी पर हैंडमेड जापानी ब्राइडल कीमोनो पहना था। यह तीन लेयर वाला कीमोनो, क्योटो लेबल का था। वहीं निकोलस केज ने टॉम फोर्ड का बनाया टक्सीडो अपने खास दिन के लिए चुना था। 

दुल्हन रीको ने किरोरो के सांग विंटर गाने पर एंट्री की थी। निकोलस तथा रीको की शादी ट्रेडिशनल कैथोलिक एवं शिंटो रीती-रिवाजों से हुई। इसमें दोनों ने Walt Whitman की कविता में Haiku मिलाकर एक दूसरे संग कसमें खाईं। लोगों ने निकोलस तथा रीको की शादी के वेन्यू की तस्वीरों को भी साझा किया है। इसमें आप ग्रीनरी वाले बैकड्रॉप के साथ फेयरी लाइट्स से सजा सुन्दर ऑल्टर देख सकते हैं। शादी के पश्चात् छोटा सा सेलिब्रेशन रखा गया था, जिसमें निकोलस की एक्स वाईफ सम्मिलित हुईं।

मेघन मार्कल का बड़ा बयान, कहा- "वे नहीं चाहते थे कि उनकी होने वाली संतान...."

रॉयल कपल मेगन और हैरी उनके ने इंटरव्यू के दौरान कही ये बात

मेगन मार्केल के समर्थन में आए ये सेलिब्रिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -