सदमे में पहुंचा सिनेमा जगत, 'थोर' के इस अभिनेता ने की आत्महत्या
सदमे में पहुंचा सिनेमा जगत, 'थोर' के इस अभिनेता ने की आत्महत्या
Share:

हॉलीवुड एक्टर इसाक कैपी (Isaac Kappy) ने अपनी जिंदगी से हारते हुए आत्महत्या कर ली है. वे अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. बता दें कि इसाक फिल्म 'थोर' में अभिनय कर चुके हैं और एरिजोना के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग से यह जानकारी मिल सकी है. 42 साल के उम्र में वे अपनी जिंदगी से जंग हार गए.

हाल ही में आई यूएसए टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने एरिजोना के फ्लैगस्टाफ के पास एक पुल से राजमार्ग पर कूदकर आत्महत्या की है. हॉलीवुड अभिनेता कैपी ने मरने से पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट भी के थे और उसमे लिखा कि मैंने हमेशा यही सोचा कि मैं एक अच्छा आदमी हूं, हालांकि मैं एक अच्छा आदमी बन नहीं सका. पूरी जिंदगी में एक बुरा आदमी ही मैं बना रहा. 

आगे अभिनेता ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा कि मैंने बहुत सारे लोगों को धोखा दिया. साथ ही ड्रग्स चुराए और यहां तक कि मैंने अपनी बॉडी को भी नुकसान पहुंचाया. पोस्ट के आखिरी में मैं अपने किए पर शर्मिंदा हूं और मैं लोगों को हमेशा से ही समझता आया हूं. बता दें कि हॉलीवुड अभिनेता ने कई बड़ी फिल्मों में छोटे किरदार निभाए थे. 2011 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थोर' में भी उन्होंने एक भूमिका अदा की थी. इसके अलावा 2009 में आई फिल्म 'टर्मिनेटर साल्वेशन' में उन्होंने बारबारोसा और इसी साल आई अन्य फिल्म 'फैनबॉयज' में गरफनकेल का किरदार भी अदा किया था.

 

Melissa Riso ने फिर बरपाया कहर, देखें कातिलाना फिगर

आपका डर मैं देख सकता हूं, सुनते ही टूट पड़ी ब्रिटनी स्पीयर्स की बहन

फिर इस प्लस साइज मॉडल का दीवाना हुआ हर कोई, पानी में जमकर की मस्ती

Avengers Endgame के निर्देशक का बड़ा खुलासा, Gay था यह किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -