'आयरनमैन' चाहते थे इस एक्टर का मर्डर करना
'आयरनमैन' चाहते थे इस एक्टर का मर्डर करना
Share:

हॉलीवुड के नाम-ग्रामी एक्टर ह्यूग ग्रैंट ने 'आयरन मैन' के नाम से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने वाले मशहूर रॉबर्ट डाउनी जूनियर के बारे में खुलासा किया है. ह्यूग ग्रैंट न इसके बारे में स्पष्ट बताते हुए कहा कि ‘आयरन मैन’ के एक्टर रॉबर्ट को उनसे पहली मुलाकात के दौरान नफरत हो गई थी. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि रोबर्ट को ऐसा इसलिए लगा क्योंकि ग्रैंट को मिलने के दौरान ऐसा महसूस हुआ कि वह उनका मर्डर करना चाहते थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही मशहूर हॉलीवुड अभिनेता हैं, और इन दोनों ने साल 1995 में ड्रामा फिल्म ‘रेस्टोरेशन’ में एकसाथ काम किया था.

आपको बता दें कि अपनी जवानी के दिनों में रोबर्ट एक बार ड्रग्स के जुर्म में पकड़े गए थे. लेकिन समय के साथ-साथ उन्होंने अपनी इस बुरी आदत से मुँह मोड़ लिया और आज वह जहां भी हैं, जो कुछ भी हैं, आप उन्हें पहचानते ही हैं. ग्रैंट ने ‘पीपल मैगजीन’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "वह मुझसे नफरत करते थे. उन्होंने मुझे एक नजर देखा और वह मेरी हत्या करना चाहते थे." इन सबके चलते ‘पैडिंगटन 2’ के अभिनेता अपने अन्य सह-कलाकारों को लेकर काफी पॉजिटिव दिखे और उन्होंने अभिनेत्री एमा थॉम्पसन को प्रतिभाशाली बताया, और उनके काम कि सराहना भी की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब क्रिकेट खेलना चाहते है ड्वेन जॉनसन

India's Next Superstar : कंगना ने करण के शो में मारी एंट्री

बॉलीवुड की हॉरर-कॉमेडी लेकर आ रहे हैं राजकुमार श्रद्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -