एक्सीडेंट के बाद अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ रोमांटिक डेट पर पहुंचे जॉर्ज

एक्सीडेंट के बाद अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ रोमांटिक डेट पर पहुंचे जॉर्ज

अमेरिका के मशहूर अभिनेता जॉर्ज क्लूनी हाल ही में अपनी पत्नी के साथ स्पॉट हुए और इस दौरान मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी लॉयर अमाल डिनर डेट पर गए थे इस दौरान दोनों ही बड़े खुश नजर आए. शुक्रवार को जब जॉर्ज और लॉयर इटली के सरनोबियो में गाटो नीरो में डिनर करके बाहर आए उन्हें देखने के लिए मीडिया सहित प्रशंसकों को भीड़ लग गई.

डिनर से पहले जॉर्ज और लॉयर ने कोको झील के पास भी आनंद लिया. इस दौरान 57 वर्षीय जॉर्ज और उनकी 40 वर्षीय पत्नी लॉयर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. डेट के दौरान जॉर्ज ने सफेद और काले रंग का कोट पहना था और उनकी खूबसूरत पत्नी लॉयर ने भी सफेद और काले रंग की स्ट्रिप वाली शार्ट ड्रेस पहनी थीं. दोनों साथ में बहुत खूबसूरत नजर आ रहे थे. जॉर्ज और लॉयर साल 2017 में ही जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने है. उनके बच्चों का नाम एला और एलेक्जेंडर है.

जॉर्ज और लॉयर को हाथों में हाथ डाले साथ में देखकर हर किसी ने उनकी खूब तारीफ की. वैसे जॉर्ज अपने एक्सीडेंट के कुछ सप्ताह बाद अब डिनर डेट पर पत्नी के साथ स्पॉट हुए. दरअसल जॉर्ज जल्द ही फिल्म 'कैच-22' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की फ़िलहाल शूटिंग चल रहीं है. 10 जुलाई को जब फिल्म की शूटिंग चल रहीं थीं तो इस दौरान जॉर्ज चोटिल हो गए थे हालांकि इस दौरान जॉर्ज को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई थीं लेकिन फिर भी डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी थी.

हॉलीवुड अपडेट...

Video: नाइट क्लब में प्रियंका को किस करते नजर आएं निक जोनस

अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें पोस्ट करने पर सुर्ख़ियों में आईं मेगन बार्टन

बर्तन मांजने वाली बाई की बेटी के पिता थे एप्पल कंपनी के मालिक

?