भारत के जाम में फंसा ये मशहूर हॉलीवुड एक्टर, ऐसे उड़ाया मजाक
भारत के जाम में फंसा ये मशहूर हॉलीवुड एक्टर, ऐसे उड़ाया मजाक
Share:

हॉलीवुड के मशहूर स्टार और सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ इन दिनों भारत यात्रा पर आए हुए हैं. दरअसल क्रिस भारत के गुजरात में इन दिनों अपनी फिल्म 'ढाका' की शूटिंग कर रहे हैं. आपको बता दें क्रिस ने थानोस जैसे खतरनाक विलेन के भी पसीन छुड़ा दिए थे. भारत आकर क्रिस काफी एन्जॉय कर रहे हैं और वो लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में क्रिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक और फोटो शेयर की है जिसमें वह गुजरात में लगने वाले जाम की बात कर रहे हैं.

इस तस्वीरों को क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं क्रिस अपनी कार की पिछली सीट से बाहर के दृश्य को कैमरे में कैद करने के लिए कैमरा पैन करते नजर आ रहे हैं. क्रिस ने ये फोटो जाम में फंसे रहने के दौरान ली है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने उन्होंने लिखा है कि- 'खूबसूरत अव्यवस्था.' इसके साथ ही क्रिस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों कैप्शन में लिखा है कि 'ट्रैफिक बढ़ रहा है. यह एक अच्छी व्यवस्था है. यहां हम चौराहे पर हैं और कोई भी आगे नहीं बढ़ रहा, सिवाय हमारी कार के, जो रोड के गलत साइड चल रही है. यह क्या हो रहा है.'

आपको बता दें क्रिस हेम्सवर्थ पिछले हफ्ते ही भारत आए हैं. उनकी फिल्म ढाका की कहानी इंडिया और बांग्लादेश के बैकड्रॉप पर आधारित है. इस फिल्म में क्रिस के साथ अभिनेता मनोज वाजपेयी और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. बता दें फिल्म ढाका में मनोज वाजपेयी डॉन का किरदार निभा रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने की #MeToo आंदोलन की आलोचना, कही हैरान कर देने वाली बात

पायल की इन दिलकश अदाओं को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

ऐश्वर्या की हमशक्ल ने छोटे कपड़ों में बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -