होलिका दहन के साथ ही मसूद अजहर और PUBG होंगे ख़ाक, मायानगरी में तैयारी पूरी
होलिका दहन के साथ ही मसूद अजहर और PUBG होंगे ख़ाक, मायानगरी में तैयारी पूरी
Share:

मुंबई : देशभर में 21 मार्च यानी कि कल धूमधाम से होली का पवित्र त्यौहार मनाया जाना है. फ़िलहाल देशभर में इसे लेकर जगह-जगह तैयारियां पूरी कर ली गई है. 21 मार्च को मनाए जाने वाले होली के त्योहार की तैयारियां कहीं-कहीं जगह पर अब भी जोर-शोर के साथ चल रही है. इस रंगों के पवित्र त्यौहार में हर कोई रंगने के लिए तैयार है. आप सभी इस बात से भी वाकिफ होंगे ही कि रंगों में डूबने से पहले होलिका दहन का कार्यक्रम भी आयोजित किया जाता है. जिससे ही रंगों के त्यौहार की शुरुआत होती है.

बता दें कि होलिका दहन आज रात 9 बजे के बाद किया जाएगा. इस बार होलिका दहन के मौके पर मायानगरी मुंबई में रावण दहन जैसा माहौल भी आपको देखने को मिल सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में आज मसूद अजहर का पुतला जलाया जाएगा. मुंबई में इसके लिए तैयारी भी कर ले गई है. मुंबई के वर्ली इलाके ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आज होलिका दहन के साथ ही जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) के पुतले को फूँका जाना है. 

PUBG का भी किया जाएगा दहन...

इतना ही नहीं मसूद अजहर के साथ ही मुंबई में PUBG गेम का भी पुतला बनाया है, जिसका दहन भी होलिका के साथ किया जाना है. इस तरह के अनोखे होलिका दहन कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया है कि आतंकी मसूद अजहर के पुतले को जलाने का मकसद आतंक को इस दुनिया से मिटाने का संदेश है. 

Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस

इस वजह से होली पर जरूर करें भांग का सेवन

राज कपूर की होली पार्टी में कभी नहीं शामिल हुआ था यह दिग्गज अभिनेता

होलिका दहन: होलिका के पास जलाये इतने दिए हर मन्नत होगी पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -