हॉलीडे 2 की हुई घोषणा, अक्षय कुमार फिर बनेंगे सोल्जर

हॉलीडे 2 की हुई घोषणा, अक्षय कुमार फिर बनेंगे सोल्जर

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार इन दोनों निर्माता निर्देशकों के फेवरेट बने हुए है. हर निर्माता-निर्देशक अक्षय के साथ काम करना चाहता है. और अगर बात हो किसी पुरानी फिल्म के सीक्वल की तो निर्माता अक्षय को रिप्लेस नहीं करना चाहते है. और ज्यादा से ज्यादा कोशिश कर रहे है कि अक्षय द्वारा की गई इन मूल फिल्मो के सीक्वल में भी अक्षय ही काम करे. ऐसे में अक्षय कि फिल्म हॉलीडे के सीक्वल की खबरे आ रही है. खबर है कि फिल्म हॉलीडे की स्क्रिप्ट फ़ाइनल हो गई है. 

और फिल्म में एक बार फिर अक्षय ही होंगे. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता विपुल शाह ने दी. उन्होंने कहा कि हॉलीडे 2 कि कहानी फ़ाइनल हो गई है. लेकिन पहले अगस्त में अक्षय नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग शुरू करेंगे. उसके बाद हॉलीडे 2 का काम शुरू होगा. फिल्म का निर्देशन ए आर मुरूगोदास ही करेंगे. जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन किया था. उन्होंने कहा इस फिल्म कि कहानी भी सोल्जर की छुट्टियों की होगी. 

जो आर्मी ऑफिसर है और एक बार फिर छुट्टियों में वो एक मिशन को अंजाम देगा. इस समय अक्षय के सितारे बुलंदियों पर है. उनकी पिछली फिल्म एयरलिफ्ट बॉक्स ऑफिस सुपरहिट रही थी. और उनके पास फिल्मो के साथ साथ कई सुपरहिट फिल्मो के सीक्वल के ऑफर भी है. जिनमे वेलकम 3 , हॉउसफुल 3 , OMG 2 , रुस्तम, अवर पागल दीवाना 2 , और कई अनाम फिल्म शामिल है.