व्हाट्सएप ने लांच किये नए स्टीकर, जाने क्या है ख़ास

व्हाट्सएप ने लांच किये नए स्टीकर, जाने क्या है ख़ास

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का कहर बना हुआ  है।इसके साथ ही  लोग एक-दूसरे से गले मिलने और हाथ मिलाने से बच रहे हैं और इसी बीच होली का त्योहार आ गया है। इसके साथ ही होली है तो यह तो तय है की सब एक दूसरे तो गले मिलने और होली मनाने केलिए बहुत उत्सुक है | तो ऐसे में आपकी खुशी कम ना हो, इसे लेकर डेवलपर्स ने काफी मेहनत की हुई है और व्हाट्सएप के लिए होली का स्टीकर तैयार किया है तो आइये हम आपको व्हाट्सएप से होली स्टीकर भेजने का तरीका बता देते  हैं।

इसके अलावा सबसे पहले व्हाट्सएप को ओपन करें इसके बाद इमोजी वाले आइकन पर क्लिक करें और फिर स्टीकर के विकल्प पर क्लिक कर ले। इसके साथ ही अब दाहिनी ओर कोने में दिख रहे + के निशान पर क्लिक करें और स्क्रॉल करके नीचे आएं। अब आपको गेट मोर स्टीकर्स का विकल्प मिल जायेगा। इसके साथ ही गेट मोर स्टीकर्स पर क्लिक करने के बाद आप सीधे गूगल प्ले-स्टोर पर पहुंच जाएंगे। अब 'Holi Stickers' सर्च करें और डाउनलोड करके अपने परिवार और दोस्तों को भेज दें ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसके बाद आपके सामने कई सारे स्टीकर्स होंगे जिन्हें + के निशान पर क्लिक करके उसे स्टीकर में एड करें। वहीं इसके बाद वापस व्हाट्सएप के स्टीकर में जाएं, वहां आपको बहुत सारे होली के स्टीकर्स मिल जाएंगे जिन्हें आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेज सकते हैं।

भारत में Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max हुए लॉन्च, जाने शानदार फीचर्स

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy M21, जानें फीचर्स और कीमत

भारत में शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo V19