कपिल के शो में लगेगा काव्य का तड़का, होली स्पेशल में आएँगे शायर और कवी

Mar 16 2019 12:40 PM
कपिल के शो में लगेगा काव्य का तड़का, होली स्पेशल में आएँगे शायर और कवी

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कपिल के शो का दूसरा सीजन खूब सुर्ख़ियों में है और शो को लगातार पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में एक के बाद एक बड़े बड़े कलाकार आ रहे हैं और कोई अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहा है तो कोई यूँ ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है. ऐसे में होली पर कपिल के शो में कॉमेडी के साथ साथ काव्य का भी तड़का लगने वाला है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार होली के मौके पर 'द कपिल शर्मा शो' में कवि अरुण जैमिनी, प्रदीप चौबे और अंजुम रहबर नजर आने वाले हैं. जी हाँ, बताया गया है कि कवि प्रदीप चौबे और अरुण जैमिनी ने अपनी हास्य कविताओं से दर्शकों का गुदगुदाया.

इसी के साथ भोपाल की शायरा अंजुम रहबर ने अपनी गजल से कुछ इस अंदाज में मोहब्बत को बयान किया कि उसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. जी हाँ, कविता और शायरी के साथ-साथ कपिल और इन तीनों मेहमानों ने अपनी जिंदगी के कई किस्सों को लोगों के साथ साझा किया जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं शो के दौरान कपिल ने अपनी शादी को लेकर कहा, "जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाता था, तो उसके माता-पिता मुझसे मेरे करियर के बारे में पूछते थे. मैं कहता था कि मैं एक कॉमेडियन हूं. तब वो मुझे कहते थे कॉमेडियन होना ठीक है, लेकिन आप पैसे कमाने के लिए क्या करते हैं? इस वजह से मुझे हमेशा रिजेक्ट कर दिया जाता था, क्योंकि हर किसी को लगता था कि इसके जरिए मैं जिंदगी नहीं चला सकता."

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं इस घटना को सुनकर, कवि अरुण जैमिनी ने कहा, "मेरी सास भी मुझसे पूछती है कि उसे अपने रिश्तेदारों को मेरे करियर के बारे में क्या बताना चाहिए. वो अभी भी इस बात को पचा नहीं पा रही है कि उसका दामाद कविता के जरिए कैसा घर चला रहा है."

'देवदास' में विलेन बनकर फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब मिलते हैं केवल नेगेटिव रोल

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पागल सा हो गया था यह एक्टर, ऐसे हुआ था दोबारा मिलन

इस एक्ट्रेस के बचपन के क्रश है शाहिर शेख, उन्ही के साथ करेंगी रोमांस