होली पर इस एक मंत्र से किसी को भी अपने इशारों पर नचा सकते हैं आप

होली का त्यौहार सभी के लिए ख़ास होता है लेकिन इस त्यौहार पर तंत्र मंत्र और वशीकरण किया जा सकता है. जी हाँ, होलिक दहन पर होली के टोटके किए जा सकते हैं और वशीकरण भी. ऐसे में इस दिन को बहुत ख़ास माना जाता है तंत्र-मंत्र के साथ वशीकरण के लिए भी. तो आइए जानते हैं होलिक दहन के दिन कैसे आप किसी स्त्री, पुरुष और अपने शत्रु बको वश में कर सकते हैं. 

* शत्रु वशीकरण मंत्र : कहा जाता है इसके लिए होलिका दहन की रात तगर, काकजंघा, केसर को “क्लीं कामदेवाय फट् स्वाहा” मंत्र से अभिमंत्रित कर होली के दिन इसे अबीर या गुलाल में मिलाकर किसी के सिर पर डालने से वह वश में हो जाता है. शत्रु को वश में करने के बाद आप उससे जो चाहे करवा सकते हैं.

* पुरुष वशीकरण मंत्र : कहते हैं अगर किसी पुरुष को वश में करना हो तो होली पूजा के समय वैजयंती माला को ॐ क्रीं कामेश्वरी वश्य प्रियाय क्रीं ॐ का जाप कर सिद्ध कर ले. अब इसके बाद 11 माला का जाप करने के बाद वह माला पहनकर किसी पुरूष के सामने जाने से वह धीरे-धीरे वश में हो जाएगा और आप जो कहेंगे वह वही करेगा. इन पुरुषों में आपका पति, अन्य मर्द कोई भी शामिल हो सकता है.

* स्त्री वशीकरण मंत्र : अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो होलिका दहन स्थान पर ' ॐ क्तीं स: 'अमुक' वश कुरू कुरू स्वाहा ' इस मंत्र के प्रयोग से किसी वशीकरण स्त्री को मुक्त भी करा सकते है ओर वश मे भी कर सकते हैं. ध्यान रहे कि उस स्त्री का नाम लेकर 108 बार इस मंत्र का जाप करें और इस दौरान कुछ गलत ना कहे वरना सब गलत हो जाएगा. 

किसी भी लड़की को इतनी लौंग खिलाकर उसका सर्वस्व ले सकते हैं आप

होली पर अपने व्यापार अनुसार खेले रंग

बनना चाहते हैं मालामाल तो होली के दिन तिजोरी में रख दें यह चीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -