Video : निरहुआ और आम्रपाली का ये होली वीडियो इंटरनेट पर तोड़ रहा सारे रिकॉर्ड
Video : निरहुआ और आम्रपाली का ये होली वीडियो इंटरनेट पर तोड़ रहा सारे रिकॉर्ड
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेशलाल यादव जिन्हे निरहुआ के नाम से ज्यादा जाना जाता है. हाल ही में निरहुआ और हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली का होली का एक वीडियो सांग सामने आया है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. जी हाँ, भोजपुरी सिनेमा और संगीत के आजकल सभी प्रेमी है और निरहुआ के तो पुरे देश में फैन हैं.

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को ख़ासा पसंद भी किया जाता है. होली पर रिलीज़ हुआ ये वीडियो यूट्यूब पर सभी वीडियो को पीछे छोड़ रहा है. निरहुआ का यह होली गाना दहेज प्रथा पर आधारित है. इस गाने में दहेज प्रथा और (Gst) जीएसटी पर निशाना साधा है जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं और होली में इस गाने को इस्तेमाल भी कर रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली का ‘दस लाख मांगे तोहर बाबू दहेज ऊपर से जीएसटी जोड़ के’ भारत में तो क्या विदेशों में भी धूम मचा रहा है.

इस गाने के टाइटल से तो आप समझ ही गए होंगे कि लडक लड़की से दहेज़ में दस लकह रूपए मांग रहे हैं. लेकिन जब लड़की को इसके बारे में पता चला है तो वो खुद लड़के से बात करती है और इसी पर पूरा गाना बनाया गया है जो काफी मज़ेदार है. अाम्रपाली और निरहुआ की हिट जोड़ी है जिसे सभी पसंद करते हैं. इस गाने में भी इन दोनों की मुख्य भूमिका है जिन पर ये गाना बनाया गया है. तो चलिए आपको भी दिखा देते हों भोजपुरी का ये गाना जो काफी हलचल कर रहा है.

नेशनल क्रश गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया होली वीडियो

तो इस वजह से चर्चा में आयी है प्रिया प्रकाश

गृहलक्ष्मी : स्तनपान वाली तस्वीर को लेकर भड़के वकील ने किया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -