होली के दिन सुबह उठकर कर लें इस पेड़ की पूजा, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक
होली के दिन सुबह उठकर कर लें इस पेड़ की पूजा, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि होली का त्यौहार रंगो का त्यौहार मानते हैं और यह सभी को बहुत पसंद होता है. ऐसे में होली का त्यौहार सभी लोगों के मनमुटाव को दूर करने का त्यौहार माना जाता है और इस दिन लोग अपने दुश्मन को भी गुलाल और रंग लगाते हैं. ऐसे में इस त्यौहार के जरिये रिश्तों में आए तनाव को दूर कर लिया जाता है और रिश्तों की नई शुरुआत कर ली जाती है. वहीं आज हम आपको होली के दिन किए जाने वाले टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अपने जीवन का हर सुख पा सकते हैं. जी हाँ, और इस उपाय और करने से आप रातों रात अमीर बन सकते हैं.

कहते हैं इस उपाय को करते ही जीवन से धन की कमी को हमेशा के लिए दूर किया जा सकता है. ऐसे में यह उपाय होली के दिन ही करना चाहिए और शान मन से करना चाहिए. कहते हैं इस उपाय में आपको एक पेंड की पूजा करनी है. जी हाँ और हम जिस पेड़ की बात कर रहे हैं वह पेड भगवान विष्णु का प्रिय पेड माना जाता है और इसी कारण से इस पेड़ को हरसिंगार कहते हैं. आपको बता दें कि इस पेड़ के फूल भगवान विष्णु को चढ़ाने से भगवान विष्णु की कृपा हमेशा बनी रहती है और इस फूल से एकादशी के दिन भगवान विष्णु को अर्पित करने से सारी मनोकामना आसानी से पूरी होती है.

कहते हैं एकादशी के दिन भगवान विष्णु का श्रृंगार पारिजात के 108 पुष्पों से करने से बहुत बड़ा लाभ जीवन में मिलता हैं और देवी लक्ष्मी जिन्हे धन की देवी कहते हैं. कहा जाता है देवी लक्ष्मी को पारिजात का फूल इस दिन चढाना शुभ माना जाता है क्योंकि पारिजात का फूल चढाने से देवी लक्ष्मी प्रसन्न होती है. वहीं होली, दीवाली, ग्रहण, रवि पुष्प तथा गुरु पुष्प नक्षत्र के दिन पारिजात के पेड़ की पूजा करने से धन लाभ होता है, और इस दिन इस पेड़ की पूजा करने से घर में धनलाभ हमेशा के लिए होता है. कहते हैं इसके लिए होली की एकादशी के दिन सुबह के समय स्नाना करने के बाद भगवान विष्णु को केसर का तिलक लगाएं व पारिजात के फूल से भगवान विष्णु का श्रृंगार करके जिससे अतुलनीय धन संपदा मिलने लगती है.

होली के दिन कर लें इस पेड़ की पूजा, रातोंरात मालामाल हो जाएंगे आप

आज है विजय एकादशी, जरूर करें यह उपाय

लौंग पीसकर करें यह काम, हो जाएंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -