होली के दिन इस रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें मोरपंख, खींचा चला आएगा धन

Mar 21 2019 05:00 AM
होली के दिन इस रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें मोरपंख, खींचा चला आएगा धन

आजकल हर इंसान का केवल एक ही सपना होता है और वह होता है अमीर बनना. ऐसे में जिस इंसान के पास धन होता है वहीं भौतिक सुख-संसाधनों का उपभोग कर सकता है और हर इंसा धनी बनना चाहता है. ऐसे में कुछ लोग अपनी मेहनत से अमीर बन जाते हैं तो कुछ टोन टोटके का सहारा लेते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं जिससे आप अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं वह टोटका. जी हाँ, अगर आप में से भी किसी को मेहनत करने के बाद जीवन में सफलता नहीं मिल रही है या फिर भाग्य साथ नहीं दे रहा है तो इसके लिए हम इस लेख में एक सरल सा उपाय बता रहें हैं जिस उपाय को करने से काम में आसानी से सफलता मिलने लगेगी व भाग्य भी साथ देने लगेगा.

आपको बता दें कि इस उपाय को करने से अपने आस-पास की नकारात्मक ऊर्जा को भी दूर कर सकते हैं और अपने आस पास की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए अपने पास या अपने घर में मोरपंख रखें. जी हाँ, क्योंकि इसके प्रयोग से अपने आस पास की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर सकते हैं और अपने जीवन में लाभ ही लाभ पा सकते हैं. कहते हैं मोरपंख कई देवी देवताओं को बेहद प्रिय भी होता है, इसका उपाय कर आप देवी-देवताओं को खुश कर सकते हैं.

इसी के साथ घर में धन की कमी को दूर करने के लिए व देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए भी मोरपंख के इस्तेमाल में लिया जाता है और इसके लिए घर की तिजोरी में एक सफ़ेद रेशमी कपडे में मोरपंख पर गुलाब का इत्र लगाकर रखें, क्योंकि शास्त्रों में माना जाता है ऐसा करने से घर में धन-वैभव के नए मार्ग खुलते है और घर में धन ही धन आता है. इसे आप किसी ख़ास दिन जैसे होली पर भी कर सकते हैं.

इन दो राशि के लोगों को है होली पर सबसे बड़ा खतरा

यहां रंगों से नहीं बल्कि चिता की राख से खेली जाती है होली

होली पर धन की कमी दूर करने के लिए जरूर करें यह उपाय