होली के दिन काली हल्दी से करें 'महा टोटका', रातोंरात दिखेगा असर
होली के दिन काली हल्दी से करें 'महा टोटका', रातोंरात दिखेगा असर
Share:

होली आने में कुछ ही समय बचा है. होली का पर्व बहुत ख़ास माना जाता है और यह दिन तांत्रिक क्रियाओं के लिए बहुत ही लाभकारी होता है. ऐसे में आज हम आपको होली के दिन किया जाने वाला महा टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप लाखो के मालिक बन सकते हैं. आइए जानते हैं. यह टोटका काले रंग की हल्दी का है आइए बताते हैं.

काली हल्दी क्या है - कहा जाता है काली हल्दी दिखने में अंदर से हल्के काले रंग की होती है व उसका पौधा केली के समान होता है. इसी के साथ काली हल्दी में बहुत ही गुणकारी प्रभाव होता है और इसमें वशीकरण की अद्‍भुत क्षमता होती है. 

काली हल्दी को कैसे घर पर आमंत्रित करें? - सबसे पहले काली हल्दी के पौधे को कंकू, पीले चावल से आमंत्रित कर होली वाले दिन घर लेकर आए. अब आइए जानते हैं क्या है आमंत्रित करने का तरीका.

आमंत्रित करने का तरीका- इसके लिए एक थाली में कंकू, चावल, अगरबती, एक कलश में शुद्ध जल रख, पवित्र कोरे वस्त्र पहन कर जाएं. अब इसके बाद पौधे को शुद्ध जल से धोकर कंकू चढ़ाएं व पीले चावल चढ़ाकर 5 अगरबत्ती लगाकर कहें- ''मैं आपके पास अपनी मनोकामना पूर्ति हेतु आया हूं, कल आपको मेरे साथ मेरी मनोकामना की पूर्ति हेतु चलना है.'' अब इसके बाद होली की रात को जाकर एक लोटा जल चढ़ाकर कहें कि'' मैं आपके पास आया हूं, आप चलिए मेरी मनोकामना की पूर्ति हेतु.'' ऐसे काली हल्दी (यह जड़ में होती है) खोदकर ले आएं और अपने घर में रख दें. कहते हैं वह काली हल्दी जिस मनोकामना के लिए लेकर आए हैं उसके पुरे होने तक ही घर में रखे. जैसे ही मनोकामना पूरी हो जाए हल्दी नदी में विसर्जित कर दें. उस हल्दी को आप चांदी के पात्र में रख कर तिजोरी में धन लाभ के लिए भी रख सकते हैं.

होलाष्टक के दिन भूलकर भी ना खाए किसी की दी गई ऐसी चीज़, रखे इन बातों का भी ध्यान

Video: राखी ने खेली अश्लील होली, ट्रोलर्स ने कहा- 'हवस की पुजारन...'

होली के दिन किसी के भी घर भूलकर भी ना खाए मिठाई वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -