होली पर हुई होम टीचर की पीट पीटकर हत्या

Mar 11 2020 02:40 PM
होली पर हुई होम टीचर की पीट पीटकर हत्या

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके का है जहाँ होली के दिन राजकुमार नाम के होम टीचर की लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस लाश को कब्जे में लेकर जांच में लग चुकी है. वहीं इस घटना को जानने के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं.

इस मामले को विनोद नगर का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाला होम टीचर राजकुमार स्कूली बच्चों से लेकर बड़े-बड़े बच्चों के घर जाकर पढ़ाते थे. वहीं बीते सोमवार देर शाम राजकुमार गाजीपुर ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर से निकले थे और देर रात वे खून से लथपथ आशिर्वाद अपार्टमेंट्स के बाहर मिले. उसके बाद घायल राजकुमार ने अपने स्टूडेंट को फोन कर घटना के बारे में बताया फिर उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. इस मामले में घरवालों का आरोप है कि 'राजकुमार की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है. परिवार वालों के आरोप के बाद पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुट गई है.'

खबर मिली है कि पुलिस राजकुमार का व्हाट्सएप और कॉल डेटिल निकलवा रही है और पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामलों ने सभी को हैरान किया है.

आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

बहन बोलकर फौजी की पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

60 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम बच्चा, बचाने के लिए छात्र ने लगाई छलांग