होली के दिन हुई हदें पार, 3 हज़ार से ज्यादा ट्रैफिक मामले दर्ज
होली के दिन हुई हदें पार, 3 हज़ार से ज्यादा ट्रैफिक मामले दर्ज
Share:

बीते कल सभी ने जमकर होली का त्यौहार मनाया. ऐसे में होली के दिन यानी की गुरुवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने 725 ड्रिंक एंड ड्राइव, 166 रैश ड्राइविंग केस और 430 ओवरस्पीड के मामले दर्ज किये है. जी हाँ, होली के त्यौहार को देखते हुए मुंबई पुलिस ने स़़ड़को पर सुरक्षा काफी बढ़ा दी थी और इसके साथ ही पुलिस की अतिरिक्त टीम को भी तैनात किया गया था. ऐसे में पुलिस ने 789 ट्रिपल राइडिंग के मामले भी दर्ज किये जो सच में एक बड़ा आंकड़ा रहा.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार उस दौरान 4738 लोगों को बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन चलाने के लिए बुक किया गया और इसके अलावा, पुलिस ने 3827 ट्रैफिक से जुड़े मामलो को भी दर्ज किया गया. इसी के साथ होली मनाते समय लगनीवाले चोटों से पीड़ित होने के बाद कुछ 27 लोगों को मुंबई के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया और जीटी अस्पताल ने 12 पुरुषों को मामूली चोटों के साथ पंजीकृत किया जबकि जेजे अस्पताल ने तीन मामले दर्ज किए गये हैं.

खबरों के अनुसार इस मामले में नायर अस्पताल ने गुरुवार को 13 लोगों को भर्ती कराया गया और इन सभी में ज्यादातर लोगों को आखों में जलन की समस्या थी जो केमिकलयुक्त रंग के कारण हुई थी.

पानी के गुब्बारे फेंकने से रोका, तो उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी को मारा चाक़ू

चोरी के इरादे से घर में घुसे तीन युवक, नहीं मिला कुछ तो मंदबुद्धि लड़की संग...

कैब ड्राइवर ने महिला से की बदतमीजी, कहा- 'गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में आकर बैठ जाओ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -