शो के सेट पर हुआ बेहतरीन होली सेलिब्रेशन
शो के सेट पर हुआ बेहतरीन होली सेलिब्रेशन
Share:

जहां एक ओर पूरा देश होली के रंग में डूबा हुआ है, वहीं टीवी कलाकार भी इस जश्न को मनाने में पीचे नहीं है. सभी एक्टर्स खुलकर होली को सेलिब्रेट कर रहे हैं. जहां ज़ी टीवी के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' के एक्टर्स जमकर होली मना रहे हैं. वहीं टीवी के फेमस सीरियल 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के सेट पर भी होली की धूम मची हुई है.

हाल ही में कुछ टीवी एक्टर्स ने इस होली पर पानी बर्बाद ना करने का सोशल मैसेज दिया. एक्टर्स ने बताया कि हमें सूखे रंगों से होली खेलनी चाहिए, ताकि हमारे छोटों में भी यही मैसेज पहुंचे. 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' से सेट पर सभी, कास्ट से लेकर क्रू-मेंबर्स तक ने इको-फ्रेंडली होली को प्रमोट किया. होली के सेलिब्रेशन के साथ शो के अपकमिंग सीक्वेंस को भी शूट किया गया.

इस सेलिब्रेशन के दौरान सभी आपस में नाचते गाते हुए नज़र आए और सेट का डेकोरेशन भी काफी रंग-बिरंगा लग रहा था. डेकोरेशन में कलरफुल फ्लावर्स, बेहतरीम डिज़ाइन की रंगोली और ढेर सारा रंग और गुलाल नज़र आ रहा था. इस पूरे सेलिब्रेशन के तहत शो की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि, "हमने होली के सीक्वेंस को शूट करने में काफी एन्जॉय किया. हमें उम्मीद है कि ऑडियंस भी होली वाले एपिसोड को काफी एन्जॉय करेगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कब होगा होली के स्पेसल एपिसोड्स का प्रसारण

'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' में होगा होली का हंगामा

टाइगर ने दी थी आमिर को बॉडी बनाने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -