इस बार होली का मज़ा होगा दुगना, कलर सिलेंडर से फिजा में घुलेगा रंग
इस बार होली का मज़ा होगा दुगना, कलर सिलेंडर से फिजा में घुलेगा रंग
Share:

जम्मू: यह बात तो हम सभी को पता है ही की होली का त्यौहार धीरे- धीरे पास आता जा रहा है. और इस पर्व को लेकर लोगों के मन में ढेरों उत्साह और प्रसन्नता देखने हो मिल रही है. वहीं होली के नजदीक आते ही शहर के बाजार भी रंगो के त्योहार के लिए सजने लगे हैं. होली खेलने के लिए इस बार बाजार में कलर सिलेंडर समेत नई तरह की पिचकारियों की रेंज पहुंच गई है. बच्चों से लेकर बड़ों के लिए होली की सामग्री उपलब्ध हो गई है.
 
जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि रंगो से भरा कलर सिलेंडर शहर के बाजार में पहली बार नजर आ रहा है. इससे रंग का स्प्रे किया जाता है. 600 तक की कीमत में उपलब्ध कलर सिलेंडर के अलावा पिचकारियों, मुखौटों, टोपियों व अन्य सामान की भी बड़ी रेंज आ गई है.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बाजार में 10 से लेकर 300 रुपये तक के मूल्य की पिचकारी, 10 से 20 रुपये तक के रंग के पैकेट, 30 से 50 रुपये तक के स्नो स्प्रे, 25 से 40 रुपये तक की टोपियां, 50 से 150 रुपये तक के नकली बाल, 50 से 150 रुपये तक के कलर स्मोक, 10 से 20 रुपये प्रति पैकेट गुलाल, 10 से 50 रुपये तक का मुखौटा, सीटी व अन्य आकर्षक वस्तुएं उपलब्ध हैं. चीन के कोरोना वायरस का होली के बाजार पर कोई असर नहीं पड़ा है. दिल्ली के बाजार में सामान पहले ही आ चुका थे. सामान के दामों में भी कोई खास बढ़ोतरी नहीं हुई है.

झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, 150 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार

होली के बाद होगा यूपी की बीजेपी टीम का एलान

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -