होली के दिन पीले कपड़े में इस चीज़ को बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

Mar 12 2019 05:00 AM
होली के दिन पीले कपड़े में इस चीज़ को बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

आप सभी को बता दें कि होली के पर्व पर विविध प्रकार के सरल और अचूक टोटके आजमाए जाते हैं जो सभी को सफल बना देते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ प्रभावशाली और आसान टोटके, जिन्हे आप होली पर करने के बाद सफल हो सकते हैं और अमीर भी बन सकते हैं. आइए जानते हैं.

आप सभी को बता दें कि अगर आपके व्यवसाय में लगातार गिरावट आ रही है, तो होली के दिन पीले कपड़े में काली हल्दी, 11 गोमती चक्र, चांदी का सिक्का व 11 कौड़ियां बांधकर 108 बार ॐ नमो भगवते वासुदेव नमः का जाप कर होली की 11 परिक्रमा करें. अब इसके बाद पीछे मुड़कर न देखते हुए सीधे व्यापार स्थल में प्रवेश करें और धन रखने के स्थान पर यह समस्त सामग्री एक साथ रख दें. ध्यान रहे कि इस प्रयोग को करने में कोई त्रुटि नहीं आणि चाहिए वरना आपको बड़ा घाटा हो सकता है.

जी हाँ, इस टोटके को कर आपके व्यवसाय में प्रगतिशीलता आ जाएगी और आप अमीर भी बन जाएंगे. इसी के साथ यदि आपका व्यवसाय मशीनों से संबंधित है, तो आप काली हल्दी को पीसकर केसर व गंगा जल मिलाकर होली के दिन मशीन पर स्वास्तिक बना दें, क्योंकि इस उपाय को करने से मशीन व्यवसाय के लिए शुभ होती है और परेशान नहीं करती. इसी के साथ कहा जाता है होली के दिन पीले वस्त्रों में काली हल्दी के साथ एक चांदी का सिक्का रखकर दुकान के धन रखने के स्थान पर रख देने से वर्ष भर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है और यह टोटका आप अपने घर के लिए भी कर सकते हैं.

इन दो राशि के लोगों को है होली पर सबसे बड़ा खतरा

यहाँ जानिए होली और होलिका दहन का शुभ मुहूर्त

होली पर धन की कमी दूर करने के लिए जरूर करें यह उपाय