पति के शव के लिए पकड़े गृहमंत्री के पैर
पति के शव के लिए पकड़े गृहमंत्री के पैर
Share:

भोपाल : मंगलवार शाम को रो-रोकर बेहाल एक महिला नर्मदा अस्पताल पहुंचे गृहमंत्री बाबूलाल गौर के पैरों से लिपटकर अपने पति का शव अस्पताल से दिलाने की गुहार करने लगी। उसने गृहमंत्री को बताया की उसके पति की मंगलवार दोपहर को इलाज के दौरान मौत हो गई थी।लेकिन इलाज के खर्च का 80 हजार रुपए बकाया होने के कारण अस्पताल प्रबंधन ने शव देने से माना कर दिया। हालांकि इस मामले में गौर साहब महिला की बगैर कोई मदद किए खामोशी से आगे बढ़ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार अवधपुरी स्थित BDA कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय संतोष बालाधर पुत्र चंदूमल 4 जून को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका नर्मदा अस्पताल में इलाज चल रहा था।लेकिन हालत बिगड़ने से मंगलवार दोपहर इलाज के दौरान संतोष की मौत हो गई। पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी बेसुध हो गई थी।

इस बीच शाम को अस्पताल में भर्ती रेप पीड़ित युवती से मिलने गृहमंत्री बाबूलाल गौर अस्पताल पहुंचे। वह अस्पताल की चौखट तक ही पहुंचे, तभी संतोष की पत्नी उनके पैरों से लिपट गई। उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह महिला को अलग किया और गौर आगे बढ़ गए। उधर डॉक्टरों से ICU में भर्ती युवती का हालचाल पूछने के बाद गौर जब वापस लौट रहे थे, तब मीडियाकर्मी ने इस मामले में उनसे बात करनी चाहिए पर वे वह से निकल गए।

अस्पताल प्रबंधन द्वारा करीब रात 8 बजे गोविंदपुरा थाने को संतोष की मौत की सूचना दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अब शव बुधवार को ही परिवार को मिल सकेगा। वहीं नर्मदा अस्पताल संचालक डॉ. राजेश शर्मा ने इस माँ,ले में सफाई पेश करते हुए कहा कि मरीज हमीदिया से रेफर होकर आया था। उसके सिर में चोट थी। पैसे मांगने जैसी कोई बात नहीं थी। चूंकि पुलिस केस था, इसलिए बॉडी पुलिस की इजाजत के नहीं दी जा सकती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -