जीत को लेकर होल्डर का बयान, कहा- गेंदबाजों ने निभाई भूमिका अहम् भूमिका
जीत को लेकर होल्डर का बयान, कहा- गेंदबाजों ने निभाई भूमिका अहम् भूमिका
Share:

वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान चौथे दिन अपनी टीम की जोरदार वापसी की जमकर बढ़ाई करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में टीम का यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ खेला था. वेस्टइंडीज ने केवल 30 रन के भीतर 5 विकेट लिये और 4 दिन की समाप्ति तक उसका स्कोर 8 विकेट पर 284 रन कर दिया था.

इस दिन के अंतिम क्षणों में तेज गेंदबाजों का प्रयास आखिर में विनिश्‍चायक साबित हुआ और रविवार को जर्मेन ब्लैकवुउ की 95 रन की पारी से टीम चार विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही. होल्डर ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि कल का प्रयास इस टीम का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रयास था. इसमें केवल गेंदबाजों की भूमिका में नहीं था. क्षेत्ररक्षण ने भी अहम भूमिका निभाई और हम सभी ने पूरे दिन खुद को ताकतवर बनाए रखा.

गेंदबाजों की तारीफ की: उन्होंने बताया कि मैं अगर इसे अपने लिये सर्वश्रेष्ठ कह रहा हूं तो इसका कारण यह है कि जब भी मैंने अपने गेंदबाजों से पूरे स्टैमिना के साथ अपना बेस्ट देने की बात कही तो उन्होंने कभी नहीं कहा कि नहीं, मैं नहीं दे पाउँगा. मैं बहुत थक गया हूँ. वे बस अपनी तरफ से अच्छा प्रयास कर रहे है. होल्डर ने आगे बताया है कि एक समय जब बेन स्टोक्स और जॉक क्राउली बल्लेबाजी कर रहे थे तो तब लग रहा था कि मैच हमारे हाथ से फिसल सकता है. यह बात हमे पता है कि हम हारेंगे नहीं. हमने खुद पर भरोसा किया. हम मैच जीत सकते थे,  लेकिन हम यह भी जानते हैं कि यह जीत हमारे लिए कितना जरुरी है.

हॉकी ने नहीं रखा इस खिलाड़ी के गोल का रिकॉर्ड, माता-पिता के 'धनराज' नाम रखने से बदली किस्मत

इस गेंदबाज से ख़ौफ़ खाता था दुनिया का हर बल्लेबाज, टेस्ट में लिए सबसे अधिक विकेट

सचिन ने कोरोना पीड़ित Big B के लिए मांगी दुआ, अख्तर बोले- 'जल्दी ठीक हो जाइए अमित जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -