20 साल बाद बनेगा अजय की हिट फिल्म का सीक्वल, टीवी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे राजकुमार !
20 साल बाद बनेगा अजय की हिट फिल्म का सीक्वल, टीवी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे राजकुमार !
Share:

20 साल पहले रिलीज की गई सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का सीक्वल बनने जा रहा है. अजय देवगन, नेहा, अरशद वारसी और मयूरी कांगो द्वारा स्टारर फिल्म 'होगी प्यार की जीत' के सीक्वल की चर्चा जोरों पर चल रही है और इस फिल्म के पार्ट-2 को बनाने की प्लानिंग शुरू हो चुकी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के पार्ट-2 की कहानी फ़िलहाल लिखी जा रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 20 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को गदर फेम अनिल शर्मा द्वारा बनाया गया था. वह इन दिनों इसी फिल्म के सीक्वल की कहानी पर भी काम कर रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि कहानी का काम लगभग खत्म होने की कगार पर ही चल रहा है. जबकि बहुत जल्द ही इसकी कास्टिंग पर भी काम शुरू किया जाना है. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में राजकुमार राव और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी मुख्य भूमिका में देखने को मिल सकते हैं.

साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि अजय देवगन भी इसका हिस्सा बन सकते हैं और फिल्म के निर्माता यह चाहते हैं कि राजकुमार राव इसके सीक्वल में मुख्य भूमिका में नजर आए. फ़िलहाल अब तक इस बारे में कोई फाइनल डिसीजन नहीं लिया गया है और फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को लेकर भी विचार चल रहा है. गौरतलब है कि 1999 में इस फिल्म को रिलीज किया गया था. इस फिल्म के गाने भी काफी हिट रहे थे. इसके साथ ही फिल्म ने भी अच्छा-खासा प्रदर्शन किया था और वैसे आपको जानकर यह हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए अजय देवगन पहली पसंद नहीं थे. जबकि उनसे पहले यह फिल्म आमिर खान के पास गई थी लेकिन फिर फिल्म अजय के खाते में ही आई. 

फिल्मों के साथ अब डिजिटल डेब्यू भी कर रही जान्हवी, ऐसी होगी फिल्म

पीएम के नाम 49 कलाकारों की चिट्ठी, अब नुसरत जहां ने कही बड़ी बात

भारत के दामाद है ब्रिटेन के नए पीएम जॉनसन, सारा अली खान से है इतना ख़ास रिश्ता

तो बॉलीवुड से पहले शाहरुख़ के बेटे का होगा साउथ डेब्यू, बाहुबली के सितारों संग बनेगी बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -