हॉकी विश्व कप: जर्मनी से हार के बाद पाकिस्तान की बढ़ीं मुश्किलें
हॉकी विश्व कप: जर्मनी से हार के बाद पाकिस्तान की बढ़ीं मुश्किलें
Share:

भुवनेश्वर: देश में इस समय हॉकी विश्व कप की धूम चल रही है और देश की जनता भी इस​का भरपूर आनंद ले रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि काफी मुश्किलों के बाद हॉकी विश्व कप में भाग लेने पहुंच सकी पाकिस्तान हॉकी टीम को पहले ही मैच में तगड़ा झटका लगा है। यहां बता दें कि शनिवार को कलिंगा स्टेडियम में खेले गए विश्व कप के पूल-डी के पहले मैच में पाकिस्तान को  जर्मनी के हाथों रोमांचक मैच में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

विराट कोहली ने कहा इस बार ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स से नहीं भिड़ेंगे

वहीं बता दें कि अब पाकिस्तान का सीधे क्वार्टरफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है और इसके लिए अब उसे ग्रुप के बाकी मैचों पर भी निर्भर रहना होगा। यहां बता दें कि दोनों टीमों ने अच्छा खेल खेला और मौके भी बनाए लेकिन एक अहम मौके पर मार्को ने शानदार फील्ड गोल कर जर्मनी को आगे कर दिया। वहीं बता दें कि इस गोल के बाद न पाकिस्तान बराबरी कर सकी और न ही जर्मनी दूसरा गोल दाग सकी। इसके साथ ही बता दें कि यह इन दोनों टीमों का 2013 के बाद से विश्व कप में तीसरा मैच था जिसमें जर्मनी 2-1 से आगे है। 

हॉकी वर्ल्ड कप: भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का सभी को इंतजार 

गौरतलब है कि हॉकी वर्ल्ड कप में भारत इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहा है और भारतीय दर्शकों की माने तो भारत पाकिस्तान के बीच एक मैच होना तो लाजमी है। वहीं बता दें कि जर्मनी ने मैच की शुरुआत में पाकिस्तान पर हावी होना शुरू कर दिया। वहीं क्रिस्टोफर रहर ने तीसरे मिनट में पाकिस्तान के घेरे में प्रवेश किया और शानदार मूव बनाया। हालांकि इमरान ने गेंद को डिफलेक्ट कर गोल नहीं होने दिया। वहीं इसके बाद पाकिस्तन ने 12वें मिनट में पहली बार जर्मनी के सर्किल में प्रवेश किया। रिजवान सीनियर के पास पर अली शान समय से नहीं पहुंच सके और पाकिस्तान के पास से एक अच्छा मौका चला गया, 14वें मिनट में एक और मौका पाकिस्तान को मिला लेकिन शॉट निशाने पर नहीं था।


खबरें और भी 

मैरीकॉम ने कहा- जीतना है वर्ल्ड चैंपियन का 7वां खिताब

आईओसी करेगी फैसला टोक्यो ओलंपिक में मुक्केबाजी शामिल होगी या नहीं

हॉकी वर्ल्ड कप: भारत के सामने अब बेल्जियम की मुश्किल चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -