हॉकी विश्व कप: पाकिस्ताान को कड़ी चुनौती देगा नीदरलैंड
हॉकी विश्व कप: पाकिस्ताान को कड़ी चुनौती देगा नीदरलैंड
Share:

नई दिल्ली: डिफेंडर अम्माद बट के एक मैच के निलंबन के खिलाफ अपीली अदालत ने पाकिस्तान की अपील मान ली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि अम्माद को नीदरलैंड के खिलाफ खेलने की अनुमति मिलने और चोट के चलते बाहर हुए कप्तान मिडफील्डर मोहम्मद रिजवान सी. की जगह एफआईएच से अर्सलान कादिर को टीम में शामिल करने की इजाजत मिलने से पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ पूल डी के अहम तीसरे और अंतिम लीग से पहले खासी राहत महसूस की है।

बिपिन रावत ने कहा घुड़सवारी में जीत सकते हैं ओलंपिक मेडल

वहीं बता दें कि एफआईएच ने अम्माद बट को खेलने की इजाजत देते हुए कहा है कि यदि अब उन्हें पीला कार्ड मिला तो टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जाएगा। बता दें कि अम्माद बट को जानबूझ कर मलेशिया के खिलाड़ी फैजल सारी को चोट पहुंचाने पर एफआईएच के टूर्नामेंट निदेशक जर्मनी के क्रिश्चियन डेकेनब्रॉक ने मलयेशिया के कोच रोलैंट ओल्टमैन की शिकायत पर एक मैच के लिए निलंबित किए जाने का फैसला किया और इसके खिलाफ पाकिस्तान द्वारा अपीली अदालत से की थी। 

हॉकी विश्व कप: दक्षिण अफ्रीका को बेल्जियम ने 5-1 से हराया

गौरतलब है कि अब अम्माद बट के उपलब्ध होने और अर्सलान के नीदरलैंड के मैच से पहले यहां पहुंच जाने की आस के बावजूद रविवार को पाकिस्तान के लिए पूल डी में पिछली उपविजेता नीदरलैंड जैसी मजबूत टीम से पार पाना आसान नहीं होगा। वहीं पाकिस्तान टीम के मैनेजर हसन सरदार ने कहा कि अम्माद बट के निलंबन को खत्म कर उन्हें नीदरलैंड के खिलाफ मैच में खेलने की इजाजत मिलना हमारे लिए राहत की बात है। वहीं अब इस विश्व कप में बाकी मैचों में पाकिस्तान की कप्तानी भी अम्माद बट ही करेंगे। 

खबरें और भी

हॉकी विश्व कप: कनाडा को 5-1 से हराकर भारत ने क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

ऑस्ट्रेलिया एडिलेड में 320 से बड़ा लक्ष्य कभी हासिल नहीं कर सका है

इस बांग्लादेशी खिलाड़ी का जलवा नहीं दिखेगा अगले आईपीएल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -