हॉकी विश्व कप: 27 नवंबर को होगा उद्धाटन समारोह
हॉकी विश्व कप: 27 नवंबर को होगा उद्धाटन समारोह
Share:

भुवनेश्वर: हॉकी इंडिया ने रविवार को ओडिशा हॉकी विश्व कप के उद्घाटन समारोह के लिए टिकट बिक्री की घोषणा की है। यहां बता दें कि इस उद्घाटन समारोह का आयोजन 27 नवम्बर को होगा और विश्व कप के जश्न से जुड़े समारोह 28 नवंबर को कटक के बाराबती स्टेडियम पर आयोजित किये जायेंगे। विश्व कप की शुरुआत 28 नवम्बर को होगी और टूर्नामेंट 16 दिसंबर तक चलेगा। 

पाकिस्तान पर न्यूजीलैंड की रोमांचक जीत, कम अंतर से जीत का बना रिकॉर्ड

इस समारोह में ओडिशा की संस्कृति की बानगी भी देखने को मिलेगी। हॉकी के नये गढ़ बने भुवनेश्वर में चैम्पियंस ट्राफी 2014, एफआईएच विश्व लीग फाइनल्स 2017 के बाद अब 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक विश्व कप का आयोजन किया जाएगा। टूर्नामेंट में शीर्ष-16 टीमें खिताब के लिए आपस में भिड़ेंगी और इसके सभी मैच कलिंगा स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

सैयद मोदी ग्रां प्री टूर्नामेंट से सिंधू ने वापस लिया नाम

वहीं जनता की मांग को देखते हुए टूर्नामेंट के टिकट टिकटजीनी वेबसाइट पर उपलब्ध होंगी। ओडिशा हॉकी विश्व कप के उद्घाटन समारोह में संगीतकार ए.आर. रहमान के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियां प्रस्तुति देने वाली हैं। वहीं सूत्रों ने बताया कि आस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान दोनों जगहों पर परफार्म करेंगे जबकि सुपरस्टार शाहरूख खान भी मौजूद होंगे। इसके अलावा बता दें कि उद्घाटन समारोह के लिए ऑनलाइन टिकट लेने की प्रक्रिया 20 नवम्बर से कलिंगा स्टेडियम के चार नम्बर गेट से शुरू हो जाएगी। वहीं शहर के कई अन्य इलाकों में भी इसकी टिकट बिक्री होगी।

 
खबरें और भी 

भारतीय हॉकी टीम हुई वर्ल्ड कप के लिए तैयार

कोच रवि शास्त्री ने कहा, टीम इंडिया को खलेगी हार्दिक पांड्या की कमी

मोहम्मद शमी रणजी में फेंक सकेंगे मात्र 15 ओवर, बोर्ड ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -