हॉकी विश्व कप 2018: रंगारंग उद्घाटन समारोह में स्टार सेलिब्रिटी देंगे प्रस्तुतियां
हॉकी विश्व कप 2018: रंगारंग उद्घाटन समारोह में स्टार सेलिब्रिटी देंगे प्रस्तुतियां
Share:

नई दिल्ली: देश में आयोजित होने वाले हॉकी विश्व कप 2018 के उद्घाटन समारोह के सभी टिकट कुछ ही घंटों में ऑनलाइन बिक गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि यह समारोह मंगलवार 27 नवंबर को कलिंगा स्टेडियम में होगा। वहीं इसमें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने और संगीतकार एआर रहमान भी अपनी प्रस्तुतियां देने वाले हैं। यहां बता दें कि इनके अलावा कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी इसमें हिस्सा लेंगी। हॉकी विश्व कप का 14वां संस्करण 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच आयोजित होना है। 

शमी ने की बीसीसीआई की नाफरमानी, हो सकते हैं टीम से बाहर

वहीं हॉकी विश्व कप 2018 के कलिंगा स्टेडियम में होने वाले उद्घाटन समारोह के सभी टिकट कुछ ही घंटों में ऑनलाइन बिक गए, इसके साथ-साथ 28 नवंबर को कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले पहले मैच के भी सभी टिकट बिक चुके हैं। बता देें कि टिकटों की बढ़ती मांग को देखते हुए उद्घाटन समारोह और टूर्नामेंट के पहले मैच के लिए मंगलवार को टिकटों की सीधी बिक्री की गई, जहां कुछ ही घंटों में सभी टिकटें बिक गए। उद्घाटन समारोह की ऑनलाइन टिकटें फिर से गुरुवार से कलिंगा एटलेटिक्स स्टेडियम में, जबकि कटक में होने वाले मैच के टिकट की बिक्री केंद्र की घोषणा बाद में की जाएगी। 

अर्जुन तेंदुलकर ने लिए पांच विकेट, दिल्ली की टीम लड़खड़ाई

 गौरतलब है कि हॉकी विश्व कप में इस बार भारत मेजबानी कर रहा है। जिससे दर्शकों में भी खासा उत्साह देखने मिल रहा है। वहीं बता दें कि हॉकी विश्व कप का उद्घाटन समारोह एक संयुक्त विश्व शक्ति के संदेश को रेखांकित करेगा। इस संदेश को प्रस्तुत करने के लिए समारोह में द अर्थ सॉन्ग थिएट्रिकल प्रोडक्शन और डांस बैले की भी प्रस्तुति दी जाएगी। इसके अलावा द अर्थ सॉन्ग की थीम मानवता की एकता है। वहीं एक बयान में कहा गया कि नुपुर महाजन द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित इस प्रोडक्शन में माधुरी दीक्षित को मुख्य किरदार मदर अर्थ के रूप में दिखाया जाएगा।

खबरें और भी 

मीटू: बीसीसीआई सीईओ बनने के लिए फिट नहीं हैं राहुल जौहरी- डायना एडुल्जी

भारत आॅस्ट्रेलिया मैच में गौतम गंभीर बने कॉमेंटेटर, आशीष नेहरा को खुद ही किया ट्रोल

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में शामिल हुए मार्कस हैरिस और क्रिस ट्रीमैन

सैयद मोदी बैडमिंटन चैंपियनशिप: साइना और कश्यप ने जीत के साथ किया प्रतियोगिता का आगाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -