हॉकी वर्ल्ड कप 2018 के एंथम सॉन्ग का धमाकेदार टीज़र रिलीज़
हॉकी वर्ल्ड कप 2018 के एंथम सॉन्ग का धमाकेदार टीज़र रिलीज़
Share:

ओडिशा में होने वाले हॉकी वर्ल्ड कप का ऑफिशियल एंथम सॉन्ग का टीजर हाल ही में रिलीज़ हो गया है. सॉन्ग का टीजर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इस एंथम की खास बात ये है कि इसे मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने कंपोज किया है. इस टीजर में हॉकी खिलाड़ियों के साथ-साथ ए. आर रहमान तो नजर आ ही रहे हैं और उनके साथ शाहरुख खान भी दिखाई दे रहे हैं. इस एंथम सॉन्ग के टीजर में ओडिशा की सांस्कृतिक झलक भी देखने को मिल रही है.

इस टीजर में आप देख सकते हैं किंग खान शाहरुख और सुरो के सरताज ए आर रहमान साथ में हॉकी स्टिक लिए हुए नजर आ रहे हैं. ये टीज़र 46 सेकंड का है जिसमे सभी को ओडिशा की सांस्कृतिक से रूबरू करवाया है. इस टीज़र में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं. इस एंथम सॉन्ग के टीज़र को कंपोजर ए आर रहमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘हॉकी वर्ल्ड कप 2018 के एंथम ‘जय हिंद इंडिया’ का प्रोमो जिसमें शाहरुख खान और दूसरे संगीतकार भी हैं जिन्होंने इसे बनाने में योगदान दिया है.’

इस वीडियो टीज़र में भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह के साथ और भी कई सारे दूसरे खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हॉकी वर्ल्ड कप भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा. इस टूर्नामेंट में रहमान ओपनिंग सेरेमनी में भी शिरकत करेंगे और साथ ही इसमें बॉलीवुड से भी कई हस्तियां शामिल होंगी.

इस हैंडसम एक्टर को अपने घर का पता देना चाहती हैं सारा

OMG ! इतनी है तैमूर के एक फोटो की कीमत, चौंक जायेंगे आप

VIDEO : मीडिया से गुस्सा हुए अबराम, ऐसे लगाई फोटोग्राफर्स को डांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -