दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले हॉकी टीम को लगा बड़ा झटका
दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले हॉकी टीम को लगा बड़ा झटका
Share:

 

इंडियन पुरुष हॉकी टीम एफआईएच प्रो लीग में दक्षिण अफ्रीका और फ्रांस के विरुद्ध आठ से 13 फरवरी तक होने वाले मुकाबलों के लिए शुक्रवार को जोहानिसबर्ग रवाना हो गई जबकि ‘बीमारी’ के कारण से ऐन मौके पर सीनियर फॉरवर्ड ललित उपाध्याय और मिडफील्डर जसकरण सिंह नहीं जा सकते है। 

2 सीनियर खिलाड़ियों से यूं बाहर होने से बड़ा झटका लग चुका है। मनप्रीत सिंह की कप्तानी वाली टीम दोहा के रास्ते जोहानिसबर्ग पहुंचने वाली है। उसे फ्रांस से 8 फरवरी को पहला मैच खेलना है और आने वाले दिन दक्षिण अफ्रीका से होने वाला है।

फ्रांस से फिर 12 फरवरी को मैच होने वाला है और अगले दिन मेजबान से खेलना है। मुख्य कोच ग्राहम रीड ने बोला है ‘फॉरवर्ड ललित कुमार उपाध्याय और जसकरण सिंह दक्षिण अफ्रीका में होने वाला यही। स्टैंडबाय सुमित मिडफील्ड में जसकरण का स्थान लेने वाले है जबकि ललित की जगह गुरसाहिबजीत सिंह ने ली है।  रीड ने बोला है कि यह हमारे लिए हलका झटका है, लेकिन हम इस तरह की स्थिति के लिए तैयार थे और हमारे पास 5 स्टैंडबाय थे। सभी 33 खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम है। हमारी तैयारियां अच्छी है और हम अच्छा प्रदर्शन करने वाले है।’

आतिशबाजी के साथ शुरू हुआ बीजिंग का खेल समारोह

जल्द ही लेवर कप में एक बार फिर दिखाई देने वाली है फेडरर और नडाल की जोड़ी

बोपन्ना-रामकुमार की जोड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन, सेमीफाइनल में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -