MTV रोडीज में इस बार नए किरदार में नजर आएँगे हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह और रणविजय
MTV रोडीज में इस बार नए किरदार में नजर आएँगे हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह और रणविजय
Share:

इन दिनों कई नए-नए शो आ रहे हैं. ऐसे में रिएलिटी शो 'एमटीवी रोडीज' के 16वें सीजन को 'रोडीज रियल हीरोज' नाम दिया गया है और इस शो का इंतज़ार सभी को है. ऐसे में इस बार नेहा धूपिया, प्रिंस नरुला, निखिल चिनप्पा और रफ्तार अपनी टीमों की अगुवाई करेंगे और इंडियन टेलीविजन पर सबसे लम्बे चलने वाले इस एडवेंचर रियल्टी शो का टेलीकास्ट एमटीवी पर 10 फरवरी से शाम 7 बजे से होने वाला है. खबरों के अनुसार रोडीज फेम रनविजय सिंह इसमें होस्ट और रिंग मास्टर के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं गैंग लीडर्स की टीम में नए आए दिग्गज हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह इस मुकाबले को और ज्यादा कड़ा बना देंगे और वह 'रोडीज रियल हीरोज' के साथ टेलीविजन पर पहली बार आ रहे हैं.

जी हाँ, मिली ख़बरों के अनुसार रोडीज के 16वें सीजन को लेकर रणविजय खूब एक्साइटेड हैं और इस बारे में हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सबसे लंबे चलने वाले रियल्टी शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगता है. मैं एक कंटेस्टेंट, गैंग लीडर और अब लगातार दो सालों से मास्टर के रूप में इस शो का हिस्सा हूं. इसलिए मुझे हर चीज का फर्स्ट हैंड एक्सपीरियंस मिला. इस सीजन की थीम के साथ मैं अपने देश के रियल हीरोज की टैलेंट और हिम्मत को देखने के लिए एक्साइटेड हूं. इनमें से बेस्ट जीतेगा." वहीं दो बार विजेता बनी नेहा धूपिया ने कहा, "रोडीज युवाओं को खुद में विकास के लिए एक शानदार प्लेटफार्म है. हर सीजन में ढेर सारा टीमवर्क, एडवेंचर, ड्रामा और एंटरटेनमेंट है और हर सीजन के साथ प्रतियोगियों में कुछ बड़ा करने के लिए ज्यादा जोश एवं एक्साइटमेंट दिख रहा है. मैं इस सीजन के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि हमारे पास संदीप सिंह हैं. हम रियल हीरोज के साथ यह प्लेटफार्म शेयर करेंगे."

इसी के साथ बात करते हुए संदीप सिंह ने कहा, "मुझे रोडीज जैसे शो के साथ जुड़ने की काफी खुशी है. युवाओं के बीच इसके काफी ज्यादा फैंस हैं. इसकी थीम बहुत ज्यादा खास है, जो हम सभी को प्रेरित करती है. मैं यहां पर सभी गैंग लीडर्स को कड़ा मुकाबला देने के लिए आया हूं, आगे के सफर में काफी मजा आएगा."

फिर कपिल के शो में हुई कपिल की खिंचाई, दीपिका का नाम सुनते ही हो गए इमोशनल

एक शो के कारण रातोंरात पॉपुलर हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी के बाद हो गई ऐसी हालत

'ये रिश्ता...' के स्पिन-ऑफ वर्जन में यह एक्ट्रेस करेगी शाहिर शेख के साथ रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -