'गोल्ड' का ट्रेलर देख हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह ने लिखा भावुक खत
'गोल्ड' का ट्रेलर देख हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह ने लिखा भावुक खत
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अपनी अगली फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ करने वाले हैं जिसका नाम है 'गोल्ड'. फिल्म में 1948 की कहानी बताई गई है जो एक हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह पर आधारित है. हाल ही में इस फिल्म में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है और फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित भी हैं. ये कहानी तब की है जब हॉकी में भारत ने पहली बार स्वर्ण पदक जीता था. इसी ट्रेलर को लेकर हॉकी के प्लेयर रह चुके बलबीर सिंह ने एक भावुक कर देने वाला खत लिखा है जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. 

आपको बता दें उन्होंने 1948 में भारत को पहला गोल्ड जिताया था. इसी बारे में बलबीर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि- 'भारत के खेलों में ये दिन एक इतिहास है जब भारत ने 1948 में स्वतंत्र देश हो कर लंदन ओलम्पिक में हिस्सा लिया था. 12 अगस्त 1948 को इंडियन हॉकी टीम ने हॉकी के फाइनल में ब्रिटेन को हरा कर गोल्ड अपने नाम किया था.' इसी पर आधारित अक्षय कुमार की 'गोल्ड' है जिसका ट्रेलर देखकर बलबीर सिंह बेहद खुश हुए हैं और अपने इस भावुक खत के बाद उन्होंने अक्षय कुमार को best of luck Beta! भी कहा है. 

ये भावुक खत आप देख सकते हैं उनके फेसबुक अकाउंट पर जिसे हम दिखा रहे हैं. इसमें आप पढ़ सकते हैं उनकी पूरी कहानी जो उन्होंने जी है और उन दिनों को याद करते हुए ये खत लिखा है. इसके अलावा बता दें 'गोल्ड' भी अगस्त में ही रिलीज़ हो रही है जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ मौनी रॉय भी है.

अक्षय कुमार हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह दोसांझ के साथ.

यहां से आई अक्षय के 'गोल्ड' की कहानी

हुमा कुरैशी की नथनी पर अटक गया फैंस का दिल

इन खास बातों को छुपाया गया है 'संजू' में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -